DPS Bomb Threat: दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली ईमेल के जरिए बम की धमकी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1668661

DPS Bomb Threat: दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली ईमेल के जरिए बम की धमकी

DPS Bomb Threat: दिल्ली पब्लिक स्कूल को बम की धमकी मिली है. रिपोर्ट्स के अनुसार स्कूल को खाली करा दिया गया है, और पुलिस और बम स्क्वाड स्कूल में सर्च कर रही है.

DPS Bomb Threat: दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिली ईमेल के जरिए बम की धमकी

DPS Bomb Threat: मथुरा रोड पर स्थित दिल्ली पब्लिक स्कूल को ई मेल के जरिए बम की धमकी मिली है. ये ईमेल आने के बाद स्कूल को तुरंत खाली करा दिया गया. फिलहाल पुलिस स्कूल की जांच कर कर रही है. रिपोर्ट्स के अनुसार अभी तक पुलिसकर्मियों को कुछ नहीं मिला है. पुलिस का इस मामले में फिलहाल कोई बयान नहीं आया है.

दिल्ली पब्लिक स्कूल को मिल बम की धमकी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार बम की धमकी मिलने के बाद स्कूल को खाली करा दिया गया और छात्रों को घर भेज दिया गया. पुलिस के साथ बम स्क्वाड, और एंबुलेंस भी मौके पर मौजूद है.  पुलिस का कहना है कि उन्होंने स्कूल की ओर से सुबह 8 बजकर 10 मिनट पर कॉल आया था. धमकी मिलने के बाद स्कूल को तुरंत खाली करा दिया गया था.

ये मिली है दूसरी धमकी

आपको बता दें इससे पहले भी एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिल चुकी है. दिल्ली पब्लिक स्कूल से पहले दिल्ली के सादिक नगर में मौजूद एक स्कूल को बम से उड़ाने की धमकी मिली थी. उस दौरान भी एक ईमेल के जरिए धमकी दी गई थी. स्कूल की जिस फैकल्टी ने वह मैसेज पढ़ा था उसने पुलिस को फोन किया. जिसके बाद पुलिस मौक पर पहुंची और स्कूल को खाली कराया गया.

जांच के दौरान नहीं मिला कुछ

सादिक नगर के स्कूल को मिली इस धमकी में जांच के बाद कुछ सामने नहीं आया था. पुलिस और बम स्क्वाड के जांच करने के बाद कुछ भी ऐसा बरामद नहीं हो पाया था. हालांकि पुलिस अभी दिल्ली पब्लिक स्कूल में सर्च कर रही है. अभिभावकों को इस बात की जानकारी दे दी गई है. अभी इस मामले में और अपडेट आना बाकि है. दिल्ली पुलिस इस मामले में क्या कहती है ये देखना होगा. क्योंकि ये दूसरी घटना है.

Trending news