सोने के गहनों से बनाई Dr APJ Abdul Kalam की तस्वीर, VIDEO देखकर भी करेंगे सलाम
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam984927

सोने के गहनों से बनाई Dr APJ Abdul Kalam की तस्वीर, VIDEO देखकर भी करेंगे सलाम

डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम को पूरी दुनिया उनकी ज़हानत, सादगी और कामयाबी की अज़ीम मिसाल के तौर पर पहचानती है. 

सोने के गहनों से बनाई Dr APJ Abdul Kalam की तस्वीर, VIDEO देखकर भी करेंगे सलाम

नई दिल्ली: दुनिया में न जाने कैसे-कैसे फनकार मौजूद हैं, जो अपनी प्रतिभा से लोगों से दिलों को जीत लेते हैं. एक ऐसे ही फनकार ने बहुत से लोगों को अपनी कला का दीवाना बना दिया है. उन्होंने अपने फन से एक ऐसे शख्स की तस्वीर बनाई है, जिसे न सिर्फ हर हिंदुस्तानी बल्कि पूरी दुनिया में इज्ज़त और एहतराम की नजरों से देखा जाता है. 

fallback

उस शख्स को मिसाइल मैन ऑफ इंडिया भी कहा जाता है. वो भारत को पूर्व राष्ट्रपति भी रहे हैं. उनका नाम डॉ. एपीजे अब्दुल कलाम है. उनको पूरी दुनिया उनकी जहानत, सादगी और कामयाबी की अजीम मिसाल के तौर पर पहचानती है. कलाम साहब के ज़रिए कही गई बातों पर लोग अमल करके कामयाब बनने की ख्वाहिश रखते हैं.

यह भी पढ़ें: T20 World Cup के बाद कप्तानी छोड़ेंगे Virat Kohli! इस दिग्गज को मिलेगी जिम्मेदारी

सोशल मीडिया पर एक वीडियो खासा वायरल हो रहा है. इस वायरल वीडियो में एक फनकार भारत रत्न (Bharat Ratna) याफ्ता डॉ एपीजे अब्दुल कलाम की तस्वीर बनाता है. फनकार यह तस्वीर न तो पेंसिल से बनाता है और न ही किसी स्कैच से बल्कि वो यह तस्वीर सोने के गहनों से बनाता है. जो बहुत दिलकश नजर आ रही है. 

देखिए VIDEO

सोशल मीडिया पर लोग इस फनकार के फन को सलाम कर रहे हैं. वीडियो में फनकार कलाम की तस्वीर इतनी बेहतरीन और खूबसूरत बनाता है कि हर कोई उसकी तारीफ करने को मजबूर हो जाता है. इससे पहले किसी भी फनकार को इस तरह के फन का प्रदर्शन करते नहीं देखा गया. 

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news