सपना चौधरी के पति वीर साहू की होगी गिरफ्तारी! पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR
Advertisement

सपना चौधरी के पति वीर साहू की होगी गिरफ्तारी! पुलिस ने इस मामले में दर्ज की FIR

सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे की चुनौती कुबूल करने के बाद दोनों पक्षों की तरफ से भारी तादाद में लोगों को लाने की खबर सामने आई.

फाइल फोटो

रोहतक/राज टाकिया: हरियाणवी डांसर सपना चौधरी के बच्चे को लेकर सोशल मीडिया पर हुए भद्दे कमेंट्स पर सपना के पति वीर साहू इतने खफ़ा हुए की कमेंट्स करने वाले शख्स से आमना-सामना करने के लिए लाव लश्कर के साथ महम पहुंच गए लेकिन वहां पर पुलिस की मौजूदगी को देखते हुए इधर-उधर भागते नज़र आए. उसके बाद भी वीर साहू फेसबुक पर लाइव आकर कमेंट्स करने वाले शख्स को चैलेंज करते रहे. वारदात में पुलिस ने किरकिरी होते देख सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 65 हिमायतियों पर मामला दर्ज कर लिया है.

दरअसल वीर साहू ने सपना चौधरी के साथ अपने बेटे का फोटो फेसबुक पर शेयर किया था. जिसके बाद एक युवक ने काबिले ऐतराज़ (आपत्तिजनक) कमेंट कर दिया था और दोनों के बीच फेसबुक पर लाइव आकर एक दूसरे को देख लेने का चैलेंज हुआ, जिसके चलते सपना चौधरी के पति वीर साहू अपने सैकड़ों हिमाइयतों (समर्थकों) के साथ महम के तारीखी (इतिहासिक) चबूतरे पर आ पहुंचे.

वीर साहू के खिलाफ रोहतक जिले में महम कस्बे के थाने में मामला दर्ज हुआ है. अब वीर साहू पर इल्ज़ाम है कि उन्होंने बगैर मास्क के भीड़ इकट्ठा करके कोरोना की गाइडलाइंस की खिलाफवर्ज़ी (उल्लंघन) किया की है. इसलिए पुलिस ने वीर साहू समेत 65 दूसरे लोगों के खिलाफ मामला दर्ज करके आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है.

सोशल मीडिया पर ही एक दूसरे की चुनौती कुबूल करने के बाद दोनों पक्षों की तरफ से भारी तादाद में लोगों को लाने की खबर सामने आई. आनन फानन में थाना इंचार्ज नवीन जाखड़ की कयादत (नेतृत्व) में तय की गई जगह पर भारी तादाद में पुलिस फोर्स को तैनात किया गया. चबूतरे के नजदीक फटकने वाले हर शख्स से पूछताछ की जाने लगी और वहां आकर इकट्ठा होने पर सख्त कार्रवाई की चेतावनी दी गई. थोड़ी ही देर में लगभग 15 कारों में सवार होकर एक पक्ष के लोग आए लेकिन वे पुलिस की मौजूदगी को भांपते हुए सीधे निकल गए. जिसके बाद सैमाण चुंगी और फिर फरमाणा व महम नेशनल हाईवे पर लोगों के इकट्ठे होने की खबरें वायरल हुईं.

महम थाने के एसएचओ नवीन जाखड़ ने बताया कि सपना चौधरी के पति वीर साहू समेत 65 लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया है. उन्होंने आगे बताया कि कोरोना कानून तोड़ने और शहर में दहशत फैलाने की एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है. 

Zee Salaam LIVE TV

Trending news