RJD नेता का गोली मारकर कर कत्ल, तेजस्वी यादव पर लगा इल्ज़ाम, FIR दर्ज
Advertisement

RJD नेता का गोली मारकर कर कत्ल, तेजस्वी यादव पर लगा इल्ज़ाम, FIR दर्ज

काबिले ज़िक्र है कि पूर्णिया में राजद के साबिक लीडर शक्ति मलिक का कत्ल मुजरिमों ने रविवार सुबह छह बजे घर में घुसकर कर दिया था.

फाइल फोटो

पटना: बिहार के पूर्णिया में राष्ट्रीय जनता दल (RJD) के साबिक सूबाई सेक्रेटरी शक्ति मलिक का घर मे घुसकर बदमाशों गोली मारकर कत्ल कर दिया. पुलिस ने जायवारदात से देसी कट्टा और खोखा भी बरामद किया. वारदात के पीछे परिजनों ने सियासी साजिश का इल्ज़ाम लगाया है और इस मामले में तेजस्वी यादव पर FIR दर्ज की गई है.

काबिले ज़िक्र है कि पूर्णिया में राजद के साबिक लीडर शक्ति मलिक का कत्ल मुजरिमों ने रविवार सुबह छह बजे घर में घुसकर कर दिया था. शक्ति राजद के एससी-एसटी सेल के साबिक सूबाई सेक्रेटी भी रह चुके थे. उनकी अहलिया (Wife) खुशबू देवी ने बताया कि सुबह में वह शक्ति और एक बच्चे के साथ घर में बैठी हुई थीं. घर का मेन दरवाज़ा बंद था और अंदर का दरवाज़ा खुला था, इसी दौरान अंदर घुसे नकाबपोश मुजरिम दरवाजे पर खड़े होकर शक्ति पर गोलियां बरसाने लगे जिससे उनकी मौत हो गयी.

बता दें कि साबिक राजद नेता के कत्ल के पहले का एक ऑडियो और एक वीडियो वायरल हो रहा है जिसमें वे कह रहे हैं कि मैं तेजस्‍वी यादव से मिलने गया था जहां पर उन्होंने अपने रसूख की धमकी दी थी. शक्ति मलिक ने वायरल ऑडियो में कहा है कि 'मुझसे टिकट के लिए 50 लाख रुपये मांगे गए. मैंने मना किया तो तेजस्‍वी यादव जी ने मुझे धमकी दी कि तुम्‍हारा कत्ल करा देंगे. मैं लालू यादव का बेटा हूं तुम मुझे नहीं जानते.

शक्ति मालिक की अहलिया खुशबू ने भी तेजस्‍वी यादव, तेज प्रताप यादव और अनिल साधु पर अपने शौहर के कत्ल हत्‍या का इल्ज़ाम लगाया है. उन्‍होंने कहा कि शौहर को राजद से निकाल दिया गया था. परिवार वालों के इल्ज़ाम पर पुलिस ने तेजस्वी यादव के खिलाफ FIR दर्ज कर ली है और उन पर गिरफ्तारी की तलवार भी लटक रही है.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news