झोपड़ी में सो रहा था परिवार, अचानक अंदर घुस गया अनियंत्रित डंपर, 5 लोगों की मौत
Advertisement

झोपड़ी में सो रहा था परिवार, अचानक अंदर घुस गया अनियंत्रित डंपर, 5 लोगों की मौत

मंडावर थाना पुलिस ने बताया कि थाना इलाके के मंडावर तीनधार मार्ग पर घोड़ाखाल के नजदीक आज सुबह एक बेकाबू डंपर सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसा.

File PHOTO

झालावाड़: राजस्थान के झालावाड़ जिले के मंडावर थाना इलाके में हुए एक सड़क हादसे में आज एक ही परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. घटना उस समय पेश आई जब बजरी से भरा डंपर अनियंत्रित होकर सड़क किनारे बनी एक झोपड़ी में जा घुसा और अंदर सो रहे दम्पत्ति और 3 तीन बच्चों समेत 5 लोगों की कुचलने से मौत हो गई.

यह भी देखिए: क्या सच में अभिव्यक्ति की आजादी के लिए खतरा हैं नए IT कानून ? जानिए पूरा मामला

मंडावर थाना पुलिस ने बताया कि थाना इलाके के मंडावर तीनधार मार्ग पर घोड़ाखाल के नजदीक आज सुबह एक बेकाबू डंपर सड़क किनारे बनी झोपड़ी में जा घुसा. हादसे में झोपड़ी में सो रहे पति पत्नी मुकेश और सीताबाई व उनके तीन बच्चे पवन, कमलेश और निर्मला की मौके पर ही दर्दनाक मौत हो गई. दो अन्य बच्चे किसी तरह बाल-बाल बच गए. घटना के बाद डंपर चालक महावीर भील डंपर छोड़कर मौके से फरार हो गया.

यह भी देखिए: नस्ली भेदभाव से आहत होकर कर रहे थे खुदकुशी, किसी की आवाज सुनकर जीत लिया ओलंपिक मेडल

उधर घटना की जानकारी मिलते ही मंडावर थाना पुलिस मौके पर पहुंची और लाशों को जिला चिकित्सालय की मोर्चरी में भिजवाया. पुलिस ने बताया कि घाटोली इलाका निवासी मुकेश अपनी पत्नी सीताबाई और बच्चों के साथ बड़बेली इलाके में कृषि मजदूरी करता था, जो सड़क किनारे झोपड़ी में रह रहा था. देर रात बेकाबू डंपर ने झोपड़ी में सो रहे मुकेश उसकी पत्नी और 3 बच्चों को कुचल दिया, जिससे परिवार के 5 लोगों की दर्दनाक मौत हो गई. पुलिस आरोपी डंपर चालक की तलाश में जुटी है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news