दर्दनाक: शादी के दौरान हुआ ऐसा हादसा कि चली गई 4 लोगों की जान
Advertisement

दर्दनाक: शादी के दौरान हुआ ऐसा हादसा कि चली गई 4 लोगों की जान

डीएम विशाल भारद्वाज ने बताया कि शादी के दौरान जब आंधी आई और पंडाल उखड़ने लगा तो कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश जिससे उन्हें करंट का तेज झटका लगा.

फाइल फोटो

सीतापुर: उत्तर प्रदेश के सीतापुर में शादी के दौरान एक ऐसा हादसा पेश आया कि 4 लोगों की मौत हो गई और शादी खुशी मातम में तब्दील हो गईं. जानकारी के मुताबिक सीतापुर जिले के कमलापुर थाना इलेका में शुक्रवार देर रात एक वैवाहिक समारोह के दौरान पंडाल में लोग जलपान कर रहे थे. तभी अचानक आई आंधी से पंडाल उखड़ कर ऊपर बिजली की हाईटेंशन तार से सट गया. जिससे 4 लोगों की मौत हो गई और 4 अन्य झुलस गए.

यह भी पढ़ें: 1 जून से खुल जाएगा कर्फ्यू? सख्त पाबंदियों के बीच यह चीजें खोलने इजाज़त दे सकती है सरकार

सीतापुर के डीएम विशाल भारद्वाज ने बताया कि शादी के दौरान जब आंधी आई और पंडाल उखड़ने लगा तो कुछ लोगों ने उसे पकड़ने की कोशिश जिससे उन्हें करंट का तेज झटका लगा. उन्होंने बताया कि इस घटना में आठ लोग शदीद तौर पर झुलस गए और उन्हें सीतापुर जिला अस्पताल ले जाया गया जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत ऐलान कर दिया.

यह भी पढ़ें: इस राज्य में हो रही है 4 हजार पुलिस कांस्टेबल की भर्ती, 12वीं पास भी कर सकते हैं अप्लाई

अस्पताल के अफसरों ने बताया कि दो लोगों की हालत गंभीर बनी हुई है और उनका इलाज चल रहा है. एक पुलिस अफसर ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद लाशें परिवार वालों को सौंप दी जाएगी. डीएम ने कहा कि प्रशासन ने हालात पर करीब से नजर रख रहा है और अस्पताल को हर मुमकिन इलाज उपचार की हिदायात दी गई हैं.

 

Trending news