रूड़की में तीर्थ स्थल से लौट रही मां-बेटी से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1233964

रूड़की में तीर्थ स्थल से लौट रही मां-बेटी से चलती कार में सामूहिक दुष्कर्म

दुष्कर्म की शिकार बच्ची की खराब हालत को देखते हुए पुलिस ने बेटी और मां दोनों को रुड़की के सिविल अस्पताल में भर्ती कराया है.

अलामती तस्वीर

रुड़कीः हरिद्वार के रुड़की में चलती कार में एक छह साल की नाबालिग बच्ची और उसकी मां से कथित तौर पर सामूहिक दुष्कर्म का सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. बच्ची की खराब हालत को देखते हुए पुलिस ने दोनों को रुड़की सिविल अस्पताल में भर्ती कराया. अस्पताल में मेडिकल जांच में दोनों के साथ दुष्कर्म की तस्दीक हुई है. पुलिस ने दुष्कर्म का मुकदमा दर्ज कर आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है. अभी तक आरोपियों का कोई पता नहीं चला है. 

मुस्लिम तीर्थ स्थल पिरान कलियर से लौट रही थी महिला 
पुलिस के मुताबिक, रुड़की के पास मुस्लिम तीर्थ स्थल पिरान कलियर से एक औरत अपनी छह साल की बेटी के साथ रात के वक्त रुड़की जा रही थी. पुलिस अधीक्षक (देहात) प्रमेन्द्र डोभाल ने बताया कि रास्ते में एक कार सवार नोजवान ने उसे लिफ्ट देने के बहाने अपनी कार में बैठा लिया. कार में कुछ अन्य नौजवान पहले से बैठे हुए थे. शिकायत के मुताबिक कार सवार सोनू नाम के नौजवान और उसके साथियों ने मां-बेटी के साथ चलती कार मे ही दुष्कर्म किया.

महिला को गंग नहर किनारे छोड़कर भाग गए युवक  
महिला युवकों का विरोध करती रही मगर बदमाशों ने उसे धमकी देकर चुप करा दिया और दुष्कर्म के बाद उन्हें गंग नहर किनारे कांवड पटरी पर छोड़कर भाग गए. महिला आधी रात को किसी तरह से कोतवाली पंहुची और पुलिस को आप बीती सुनाई. पुलिस को दी जानकारी मे पीड़िता ने कार सवार युवकों की तादाद तो नहीं बता पाई मगर उसने कार चालक युवक का नाम सोनू बताया है.

Zee Salaam

Trending news