Video: सड़क पर लड़ाई कर रहे थे छात्र, अचानक कार ने मारी टक्कर, वीडियो वायरल
Advertisement

Video: सड़क पर लड़ाई कर रहे थे छात्र, अचानक कार ने मारी टक्कर, वीडियो वायरल

Ghaziabad: ग़ाज़ियाबाद के मसूरी में सड़क पर छात्रों के दो ग्रुप आपस में भिड़ गए. इस दौरान कार ने दो छात्रों को टक्कर मार दी. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

Video: सड़क पर लड़ाई कर रहे थे छात्र, अचानक कार ने मारी टक्कर, वीडियो वायरल

Ghaziabad Student Fight: यूं तो अक्सर वीडियो वायरल होते रहते हैं लेकिन ताज़ा मामला यूपी के ग़ाज़ियाबाद का हैं. यहां बीच सड़क पर छात्रों की लड़ाई का एक वीडियो तेज़ी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. दरअसल वायरल वीडियो में एक तेज़ रफ्तार कार सड़क पर मारपीट कर रहे दो लड़कों को टक्कर मारती है जिनमें से एक नौजवान हवा में गेंद की तरह उछल जाता है, लेकिन फिर उठकर लड़ाई करने लगते हैं. वायरल वीडियो गाजियाबाद के मसूरी का बताया जा रहा है जहां छात्रों के दो ग्रुप आपस में सड़क पर भिड़ गए.

सीनियर और जूनियर स्टूडेंट के बीच हुआ झगड़ा

जानकारी के मुताबिक़ सड़क पर झगड़ा करने वाले स्टूडेंट मसूरी में एक प्राइवेट कॉलेज से संबंध रखते हैं और ये झगड़ा सीनियर और जूनियर स्टूडेंट के बीच हुआ था. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि काफी तादाद में स्टूडेंट आपस में भिड़ गए और मारपीट करने लगे. इस दौरान एक तेज़ रफ्तार कार आती है और छात्र इधर उधर दौड़ने लगते हैं. लेकिन उनमें से दो स्टूडेंट एक दूसरे से मारपीट करते रहते हैं. कार दोनों को टक्कर मारती है और दोनों छात्र हवा में उछल जाते हैं, लेकिन इतना सब कुछ होने के बाद भी छात्र उठते हैं और फिर से आपस में लड़ना शुरू कर देते हैं.

कई छात्र को हिरासत में लिया गया

हादसे के बाद पुलिस ने बताया कि "थाना मसूरी क्षेत्र का एक केस सामने आया है, जिसमें कॉलेज के कुछ छात्र एक दूसरे से लड़ाई करते हुए दिखाई दे रहे हैं और उसी बीच सड़क एक कार आती है और लड़ रहे दो छात्रों से टकरा जाती है. इस मामले में फौरन कार्रवाई करते हुए पुलिस ने कुछ लड़कों को हिरासत में लिया है और उनसे पूछताछ की जा रही है."  पुलिस ने छात्रों को टक्कर मारने वाली गाड़ी को सीज़ कर दिया गया है. इस दौरान कुछ छात्र वहां से फरार हो गए. पुलिस उनको पकड़ने के लिए तलाशी अभियान चला रही है.

इस तरह की ख़बरों को पढ़ने के लिए zeesalaam.in पर विजिट करें

Trending news