Ghazipur Car Incident: तेज स्पीड कार ने दुकान में मारी टक्कर, महिला की मौत, 9 घायल: Video Viral
Advertisement

Ghazipur Car Incident: तेज स्पीड कार ने दुकान में मारी टक्कर, महिला की मौत, 9 घायल: Video Viral

Ghazipur Car Incident: गाज़ीपुर में एक तेज स्पीड कार ने दुकान में टक्कर मार दी. जिसमें एक महिला की मौत हो गई है और 9 लोग घायल हुए हैं. आरोपी का फिलहाल इलाज चल रहा है.

Ghazipur Car Incident: तेज स्पीड कार ने दुकान में मारी टक्कर, महिला की मौत, 9 घायल: Video Viral

Ghazipur Car Incident: गाज़ीपुर का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में एक तेज स्पीड कार दुकान से टकराती हुई दिख रही है. समाचार एजेंसी पीटीआई ने पुलिस के हवाले से बताया कि बुधवार को दिल्ली के ग़ाज़ीपुर इलाके में एक कार से कुचलकर 22 साल की एक महिला की मौत हो गई और कम से कम छह लोग घायल हुए हैं. मरने वाली महिला की पहचान गाजियाबाद की सीता देवी के तौर पर हुई है. घटना रात करीब 9 बजे एक बाजार इलाके में हुई है.

लोगों ने किया कार पर हमला

पुलिस के अनुसार, गुस्साए स्थानीय लोगों ने वाहन में तोड़फोड़ की और उसके चालक की पिटाई की, जिससे गंभीर चोटें आई हैं और उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है. डीसीपी (पूर्व) अपूर्वा गुप्ता ने पीटीआई को बताया, “यह रात करीब साढ़े नौ बजे बुध बाजार इलाके में हुआ. कई लोग घायल हो गए और उन्हें लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल लाया गया. एक व्यक्ति की मौत हो गई है जिसकी हालत गंभीर थी. आरोपी का भी यहां इलाज चल रहा है.”

घटना का वीडियो हुआ वायरल

सीसीटीवी कैमरे में कैद हुई घटना की फुटेज में वाहन को दुकानों से टकराते हुए दिखाया गया है. इसके बाद ड्राइवर गाड़ी को बैक करता है और तेज स्पीड से निकल जाता है. घटना का एक और कथित वीडियो सोशल मीडिया पर साझा किया गया है जिसमें गुस्साई भीड़ कार की विंडस्क्रीन और खिड़कियों को तोड़ती दिख रही है और उसे पलटने से पहले उसके दरवाजे तोड़ने की कोशिश कर रही है.

क्या है लोगों का आरोप

स्थानीय लोगों का आरोप है कि ड्राइवर शराब के नशे में था. हालांकि, पुलिस ने कहा कि आरोपी की मेडिकल जांच कराई जाएगी ताकि यह पता लगाया जा सके कि उसने शराब पी रखी थी या नहीं. पुलिस ने कहा कि घटना में घायल हुए लोग दिल्ली-गाजियाबाद सीमा पर खोड़ा कॉलोनी के निवासी हैं. समाचार एजेंसी एएनआई ने बताया कि उनका शहर के लाल बहादुर शास्त्री अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Trending news