UP के गोंडा में सिलेंडर फटने से 2 महिला व 4 बच्चों समेत आठ की मौत, सात ज़ख्मी
Advertisement

UP के गोंडा में सिलेंडर फटने से 2 महिला व 4 बच्चों समेत आठ की मौत, सात ज़ख्मी

परिवार वालों के मुताबिक खाना बनाते वक्त सिलिंडर में धमाके की आवाज सुन गांव वाले हैरान रह गए. धमाके की आवाज सुनकर सभी लोग घटना वाले जगह पहुंचने लगे. 

फाइल फोटो

गोंडा: उत्तर प्रदेश के गोंडा (Gonda) जिले के वजीरगंज थाना इलाके के टिकरी गांव में सिलेंडर फटने से 8 लोगों की मौत हो गई और सात लोग जख्मी हो गए हैं.

इलाकाई अफसर संसार सिंह राठी ने बताया, "गोंडा के वजीरगंज इलाके के टीकरी गांव में रात को खाना बनाते वक्त सिलिंडर फटने से मकान गिर गया. जिसमें 8 लोगों की मौत और 7 लोग घायल हो गए हैं. मामले की जांच चल रही है. मरने वालों में 2 मर्द, 2 महिलाएं, 4 बच्चे शामिल हैं." उन्होंने आगे बताया कि जख्मियों को इलाज अस्पताल में चल रहा है. मलबे से सभी को निकाल लिया गया है. धमाके की वजह अभी तक साफ नहीं हो पा रहा है."

यह भी पढ़ें: UP Board: रद्द होंगे UP बोर्ड 12वीं के एग्जाम? मुख्यमंत्री और CM योगी ने दिया इशारा!

परिवार वालों के मुताबिक खाना बनाते वक्त सिलिंडर में धमाके की आवाज सुन गांव वाले हैरान रह गए. धमाके की आवाज सुनकर सभी लोग घटना वाले जगह पहुंचने लगे. गांव वालों ने मलबे के नीचे फंसे लोगों को निकालना शुरू किया. रातभर रेस्क्यू चलाकर 15 लोगों को निकाला गया. इसमें 8 लोगों की मौत हो गई. आईजी डॉ राकेश सिंह, पुलिस अधीक्षक संतोष कुमार मिश्र समेत जिले के आला अफसर मौके पर पहुंचकर जांच की है. 

यह भी पढ़ें: फिल्म इंडस्ट्री की वो 5 हसीनाएं जो सैक्स रैकेट में पकड़ी गईं, लोगों के उड़ गए थे होश

हादसे को लेकर उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने गहरा दुख का इज़हार किया है. उन्होंने अफसरों को राहत और बचाव काम तेजी से करने और जख्मियों का मुकम्मल इलाज कराने की हिदायत दी है. उन्होंने मरने वालों के परिवार वालों के प्रति संवेदना का इजहार किया है. मुख्यमंत्री ने डीएम को हादसे की वजह की जांच कराकर आख्या उपलब्ध कराने के लिए निर्देशित किया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news