मुस्लिम दंपति ने राम मंदिर के लिए दिया 1.51 लाख का दान, राम लला के चरणों में टेका था माथा
Advertisement

मुस्लिम दंपति ने राम मंदिर के लिए दिया 1.51 लाख का दान, राम लला के चरणों में टेका था माथा

इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी बताया कि हम लोग एक साल पहले अयोध्या गया था. तब हमनें राम लला के पैरों में माथा टेका था

फाइल फोटो

अहमदाबाद: अयोध्या में बन रहे राम मंदिर के लिए लोग अपनी-अपनी आस्था के मुताबिक दान दे रहे हैं. दान देने वालों में न सिर्फ हिंदू हैं बल्कि मुस्लिम समाज के लोग बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं. एक ऐसा ही मामला गुजरात से सामने आया है. यहां एक मुस्लिम दंपति ने राम मंदिर के निर्माण के लिए 1.51 लाख रुपये दिए हैं.

यह भी पढ़ें: विधान परिषद में Porn देखते पकड़े गए कांग्रेस नेता, सफाई में दी यह दलील

मंदिर बनने की मांगी थी दुआ
इतना ही नहीं, उन्होंने यह भी बताया कि हम लोग एक साल पहले अयोध्या गए थे. तब हमनें राम लला के चरणों में माथा टेका था. जल्द ही भव्य मंदिर निर्माण हो और इसमें हमें भी योगदान का अवसर मिले, ऐसी मन्नत मांगी थी. अब अयोध्या में राम लला का भव्य मंदिर बन रहा है तो हमने भी उस में योगदान दिया है. 

यह भी पढ़ें: बॉर्डर पर बढ़ी किसानों की तादाद, पुलिस ने इस नेशनल हाईवे को किया बंद

"मुस्लिम पहले भारतीय हूं"
यह जोड़ा भारत के कई मंदिरों के दर्शन कर चुका है. वो अपने आपको मुस्लिम से पहले भारतीय मानते हैं और उन्हें भारतीय होने पर फख्र है. जब यह दंपति अयोध्या गया था तब भी उन्होंने मंदिर में आर्थिक योग दान दिया था. भगवान राम जिस तरह सबको साथ लेकर चले थे इसी तरह हम भी चलें तो भारत फिर से सोने की चिड़िया बन जायेगा.

यह भी पढ़ें: इंडियन एयरफोर्स 2021: Airforce में नौकरी का शानदार मौका, 7 फरवरी से पहले करें आवेदन

"श्री राम के सिखाये रास्ते पर चल रहे हैं"
उनका कहना है कि मैं न हिंदू हूं और न मुस्लमान, मैं पहले भारतीय हूं और भारत में होने वाला हर बड़े काम में सेवा का अवसर मिले तो छोड़ना नहीं चाहिए और ये रामलला का मंदिर समाज का नहीं बल्कि भारती के लोगों का सबसे बड़ा भव्य मंदिर है. उन्होंने यह भी बताया कि हम रामलला के सिखाये हुए उसूलों पर चल रहे हैं. भगवान श्री राम ने सबको साथ लेकर चलना सिखाया था और हम उसी रास्ते पर चल रहे हैं. सभी लोगों को राम मंदिर के निर्माण में सहभागी बनना चाहिए.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news