30 दिनों तक हर रोज फ्री में मिलेगा HERO का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर; आपको बस इतना करना है
Advertisement

30 दिनों तक हर रोज फ्री में मिलेगा HERO का नया इलेक्ट्रिक स्कूटर; आपको बस इतना करना है

30 दिन तक चलने वाले इस स्कीम में हर दिन लकी ड्रॉ से मुकाबले के एक विजेता का इंतखाब किया जाएगा, जो मुकाबला जीतेगा उसे कंपनी खरीदे गए इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी कीमत वापस कर देगी. 

अलामती तस्वीर

नई दिल्ली: इस त्यौहारी सीजन में HERO Electric ने  ग्राहकों के लिए एक शानदार ऑफर पेश किया है. कंपनी 30 दिन में 30 इलेक्ट्रिक स्कूटर फ्री में देने का वादा कर रही है. कंपनी की यह स्कीम 7 अक्टूबर से चल रही है और यह अगले माह 7 नवंबर तक चलेगी. इस ऑफर के तहत लकी ग्राहकों को फ्री में एक इलेक्ट्रिक स्कूटर मिल सकता है. देशभर में फैले कम्पनी के 700 से ज्यादा शोरूम पर इस स्कीम का फायदा उठाया जा सकता है. इसके लिए हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर खरीदने वाले ग्राहकों को एक कॉन्टेस्ट में हिस्सा लेना होगा. 30 दिन तक चलने वाले इस स्कीम में हर दिन लकी ड्रॉ से मुकाबले  के एक विजेता का इंतखाब किया जाएगा. जो मुकाबला जीतेगा उसे कंपनी खरीदे गए इलेक्ट्रिक स्कूटर की पूरी कीमत वापस कर देगी. 

लकी ड्राॅ में इस तरह ले सकते हैं हिस्सा
एक ग्राहक एक बार ही इस लकी ड्राॅ में हिस्सा ले सकता है. लकी ड्राॅ में सिर्फ स्कूटर का मूल खरीदार ही हिस्सा लेगा और उसकी उम्र 18 से कम नहीं होनी चाहिए. लकी ड्राॅ में हिस्सा लेने के लिए जरूरी दस्तावेज, ईमेल और फोन नंबर देना होगा. ईनाम पाने वाले को फोनकर और ईमेल से जानकारी दी जाएगी. किसी भी कीमत पर स्कूर के बदले में पैसे का भुगतान नहीं किया जाएगा. स्कूटर की कीमत के अलावा जो भी खर्चे होंगे वह ग्राहकों को ही वहन करना होगा. हीरो कंपनी में काम करने वाले किसी भी कर्मचारी या उसके परिवार के लोगों को इस स्कीम का फायदा नहीं मिलेगा.  

घर बैठे मंगवा सकते हैं स्कूटर 
हीरो इलेक्ट्रिक स्कूटर को अब आप कंपनी की मुल्कभर में फैले 700 से ज्यादा शोरूम के अलावा वेबसाइट से भी  पर बुक कर सकते हैं. इस स्कूटर पर कंपनी 5 साल तक की वॉरंटी के साथ किफायती EMI ऑप्शन भी दे रही है. ग्राहकों की सहूलियत के लिए कंपनी ने जीरो डिलिवरी चार्ज के साथ खरीदे गए स्कूटर की होम डिलीवरी भी कर रही है.  

Zee Salaam Live Tv

Trending news