दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर अमित शाह, 200 सीटों के साथ सरकार बनाने का किया दावा
Advertisement

दो दिन के पश्चिम बंगाल दौरे पर अमित शाह, 200 सीटों के साथ सरकार बनाने का किया दावा

थोड़ी देर में अमित शाह मिदनापुर में रैली को खिताब करेंगे. मिदनापुर की रैली में तृणमूल कांग्रेस के बागी नेता शुवेंदु अधिकारी समेत कई टीएमसी नेता बीजेपी में शामिल हो गए

फाइल फोटो

कोलकाता: मरकज़ी वज़ीरे दाखिला (Home Minister) अमित शाह आज यानी शनिवार को पश्चिम बंगाल के 2 दिन के दौरे पर पहुंचे हैं. इस बीच तृणमूल कांग्रेस (TMC) में भगदड़ मची हुई है. टीएमसी (TMC) के नेता एक के बाद एक इस्तीफा दे रहे हैं. इस सियासी उठापटक के बीच गृह मंत्री अमित शाह का दौरा अहम बताया जा रहा है.

इस दौरान अमित शाह ने खिताब करते हुए कहा कि ममता बनर्जी ने भाई-भतीजावाद को बढ़ावा दिया है. ममता बनर्जी ने मां, माटी, मानुष की परिभाषा बदल दी है. उन्होंने कहा कि चुनाव आते-आते ममता बनर्जी अकेली रह जाएंगी. शाह ने दावा किया कि 200 सीटों के साथ बंगाल में बीजेपी की सरकार बनेगी.

भिखारी महिला ने कांपते हाथों से पकड़ा माइक, PM मोदी को ये बात बोलकर मंच पर ही हो गई बेहोश

गृह मंत्री अमित शाह ने ममता बनर्जी सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि पश्चिम बंगाल में गुंडों का राज चल रहा है. ममता बनर्जी ने गरीब, किसानों को उनका हक नहीं मिलने दिया. किसान का हक TMC कारकुनों को दिया गया. ममता सरकार ने किसानों की मदद नहीं होने दी. उन्होंने ममता सरकार पर जम्हूरियत को दबाने की कोशिश का भी इल्ज़ाम लगाया. बीजेपी के सैकड़ों कारकुनों का कत्ल किया गया. उन्होंने कहा बीजेपी पश्चिम बंगाल को सोनार बांग्ला बना देगी. 

उन्होंने आगे कहा कि कुछ बड़बोले नेताओं ने कहा कि बंगाल में तृणमूल को कोई हरा नहीं सकता. मैं उनको याद कराना चाहता हूं कि पार्लियामेंट के चुनाव के अंदर कहते थे कि भाजपा का खाता नहीं खुलेगा. हमारे दिलीप घोष की आध्यक्षता और मोदी जी की कयादत में 18 सीटें भाजपा ने जीती हैं.

हसीन जहां ने शेयर की BOLD PIC, किसी ने कहा हेमा मालिनी तो किसी ने...

इससे पहले अमित शाह ने मिदनापुर में एक किसान के घर पर खाना भी खाया. इस दौरान उनके साथ बीजेपी के कौमी जनरल सेक्रेटरी कैलाश विजयवर्गीय और मुकुल रॉय भी मौजूद रहे.

यहां अमित शाह मिदनापुर में खुदीराम बोस के परिवार से मिले. उन्होंने क्रांतिकारी खुदीराम बोस के परिवार को सम्मानित किया. होम मिनिस्टर ने सिद्धेश्वरी मंदिर में भी पूजा की. इससे पहले अमित शाह ने कोलकाता में रामकृष्ण मिशन जाकर स्वामी विवेकानंद को श्रद्धांजलि दी. शाह के पश्चिम बंगाल दौरे के पहले दिन तृणमूल कांग्रेस को एक और बड़ा झटका लगा. तृणमूल कांग्रेस के एक और विधायक ने पार्टी से इस्तीफा दे दिया है.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news