दरिंदा बना पति, सिर्फ छोटी सी बात पर पत्नी को पटक-पटक मारा, बच्चों से बनवाया VIDEO

वायरल हो रहा वीडियो किसी का भी दिल दहला सकता है. यह वीडियो कैलाश नाथ यादव ने शेयर किया है और लिखा है कि यूपी श्रावस्ती, भिनगा कोतवाली के मछरिहवा ग्राम की वीडियो है.

दरिंदा बना पति, सिर्फ छोटी सी बात पर पत्नी को पटक-पटक मारा, बच्चों से बनवाया VIDEO

नई दिल्ली: सोशल मीडिया पर आए रोज कुछ ऐसी तस्वीरें और वीडियो वायरल होती रहती हैं जिन्हें देखकर हर कोई हैरान रह जाता है. इनमें कई ऐसी होती हैं जो समाज में आइना दिखाती हैं तो कई ऐसी होती हैं जो देखने वाले का खून खौला देती हैं. एक ऐसा वीडियो सोशल मीडिया इस समय काफी वायरल हो रहा है. इस वीडियो को देखकर हर कोई हैरान है. 

यह भी पढ़ें: UP में एक हफ्ते के लिए और बढ़ेगा लॉकडाउन? पहले से सख्त की जाएंगी पाबंदियां!

वायरल हो रहा वीडियो किसी का भी दिल दहला सकता है. यह वीडियो कैलाश नाथ यादव ने शेयर किया है और लिखा है कि यूपी श्रावस्ती, भिनगा कोतवाली के मछरिहवा ग्राम की वीडियो है. आवाज सुनकर लग रहा कि जेब से इसकी बीवी ने 10 रुपये निकाले थे उसकी सजा इस जाहिल पती ने पत्नी को लाठियों पिट कर दे रहा. साथ ही उन्होंने यूपी पुलिस से इस शख्स को सजा देने की अपील की है. 

वीडियो की शुरूआत में ही ऐसा लग रहा है कि शख्स ने बच्चों से ये वीडियो बनवाया है. बच्चा भी रोते-रोते वीडियो बना रहा है और पापा-पापा कह कर मां को छोड़ने का गुहार लगा रहा है. साथ ही वीडियो में कई बार ऐसा सुना जा रहा है जिसमें पत्नी 10 रुपये निकालने को लेकर माफी मांग रही है. 

यह भी पढ़ें: कर्फ्यू के दौरान बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग, महिला को लगी गोली, देखिए VIDEO

सोशल मीडिया यूज़र्स इस वीडियो को देखकर बहुत गुस्से में हैं. सभी लोग इस दरिंदेनुमा पति को सख्त सख्त से सजा देने की अपील कर रहे हैं. साथ ही इस वीडियो को खूब शेयर कर रहे हैं.

ZEE SALAAM LIVE TV