कर्फ्यू के दौरान बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग, महिला को लगी गोली, देखिए VIDEO

वीडियो में कुछ लोगों के हाथ में बंदूकों को आसानी से देखा जा सकता है. साथ ही कई बार गोलियां चलने की आवाज भी आई. इस दौरान घर के बाहर बैठी एक महिला को गोली लग भी गई. 

कर्फ्यू के दौरान बदमाशों ने सरेआम की फायरिंग, महिला को लगी गोली, देखिए VIDEO

नई दिल्ली: देशभर में बढ़ रहे कोरोना के मामलों को देखते हुए सभी राज्य सरकारों ने सख्त पाबंदियां लगाई हुई हैं लेकिन कुछ लोग हैं कि इसको मानते ही नहीं हैं. इन बातों का सबुत देते हुए की वीडियो सोशल मीडिया पर आपको मिल जाएंगे. इसी मिलता जुलता एक वीडियो और वायरल हो रहा है. जिसमें कुछ बाइक सवार इलाके में अपनी दहशत फैलाते हुए फायरिंग करते नजर आ रहे हैं.

मामले मध्य प्रदेश के मुरैना का बताया जा रहा है. बताया जा रहा है कि यहां गुर्जर समाज के कुछ लोगों जमकर बवाल काटा. शनिवार को करीब साढ़े 12 बजे 2 दर्जन से ज्यादा दहशतगर्दों ने सरेआम फायरिंग की. उनका यह आतंक करीब आधे घंटे तक चलता रहा. वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि किस तरह ये बदमाश मोटरसाइकलों पर सवार होकर उत्पात मचा रहे हैं.

यह भी पढ़ें: Corona मरीज की लाश दफनाने के बाद 21 लोगों की हुई मौत, कोविड प्रोटोकॉल की उड़ाई थी धज्जियां

वीडियो में कुछ लोगों के हाथ में बंदूकों को आसानी से देखा जा सकता है. साथ ही कई बार गोलियां चलने की आवाज भी आई. इस दौरान घर के बाहर बैठी एक महिला को गोली लग भी गई. गोली लगने से महिला बुरी तरह जख्मी हो गई. वारदात की जानकारी मिलते ही पुलिस एक्शन में आई और मौके पर पहुंची. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिसबल को मौके पर तैनात किया गया. 

बताया जा रहा है कि दो दिन पहले सोशल मीडिया पर गुर्जर समाज के लोगों द्वारा क्षत्रिय समाज की महिलाओं के संबंध में अश्लील पोस्ट डाले गए थे. इसके बाद क्षत्रिय समाज के लोगों की शिकायत पर पुलिस ने केस दर्ज किया. वहीं आक्रोशित क्षत्रिय समाज के लोगों ने बदला लेने के लिए गुर्जर समाज के लड़के की लाठी-डंडों से पिटाई कर दी.

यह भी देखिए: बुजुर्ग दंपति ने इरफान पठान पर लगाया बहू से अवैध संबंध का आरोप, खुदकुशी की दी धमकी

जानकारी के मुताबिक इस मामले में शनिवार शाम तक 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. कोतवाली थाना इंचार्ज आरती चराते ने बताया कि शुक्रवार को मुरैना शहर में बनखेडी रोड पर हुई इस वारदात में एक महिला घायल हो गयी थी. सोशल मीडिया पर किसी पोस्ट को लेकर दोनों समूहों में झगड़ा हुआ. इन लोगों ने अपना वर्चस्व दिखाने के लिए हवा में गोलीबारी की.

उन्होंने बताया कि सात लोगों के खिलाफ मामला दर्ज किया गया जो घटनास्थल से भाग गए थे। इनमें से छह लोगों को अब तक हिरासत में लिया जा चुका है और उनसे पूछताछ की जा रही है.

ZEE SALAAM LIVE TV