Baramulla में दो आतंकी ढेर, अभी भी जारी है ऑपरेशन
Advertisement

Baramulla में दो आतंकी ढेर, अभी भी जारी है ऑपरेशन

Baramulla Encounter: बारामूला में सेना ने दो आतंकियों को ढेर कर दिया है. अनंतनाग और बारामुला में ऑपरेशन जारी है और बाकि आतंकियों को जल्द ही ठिकाने लगा दिया जाएगा.

Baramulla में दो आतंकी ढेर, अभी भी जारी है ऑपरेशन

Baramulla Encounter: बारामूला में सिक्योरिटी फोर्सेज और आतंकियों के बीच एनकाउंटर जारी है, इस बीच सेना ने दो दहशतगर्दों को ढेर कर दिया है. शनिवार सुबह चले इस ऑपरेशन में सुरक्षाबलों को अहम कामयाबी मिली है. फिलहाल उरी एलओसीके पास काउंटर ऑपरेशन जारी है.

कश्मीर जोन पुलिस ने दी जानकारी

कश्मीर पुलिस जोन ने सोशल मीडिया पोस्ट करते हुए जानकारी दी है कि बारामूला जिले के उरी, हथलंगा इलाके में आतंकवादियों और सेना और बारामूला पुलिस के बीच मुठभेड़ शुरू हो गई है." इसके बाद पुलिस ने जानकारी दी कि इस ऑपरेशनमें दो आतंकियों को ढेर कर दिया गया है.

बीते रोज दो आतंकी गिरफ्तार

आपको जानकारी के लिए बता दें बीते रोज लश्कर-ए-तैयबा (एलईटी) से जुड़े दो आतंकियों आतंकियों की गिरफ्तारी हुई थी. उनके पास से हथियार और गोलाबारूद बरामद हुए थे. आतंकियों के पास से पिस्टल और ग्रेनेड बरामद किए गए थे. दोनों की पहचान बारामूला के रहने वाले जैद हसन मल्ला और आरिफ चन्ना के तौर पर हुई थी. एक अधिकारी ने जानकारी दी है कि “वे पाकिस्तान स्थित आतंकी आकाओं के इशारे पर हथियारों और गोला-बारूद की सीमा पार तस्करी किया करते थे."

इस बीच अनंतनाग में एक ऑपरेशन जारी है. आतंकी फोरेस्ट एरिया में छिपे हुए हैं और लगातार हमले कर रहे हैं. सेना ड्रोन से हमले कर रही है. एडिशनल डायरेक्टर जनरल ऑफ पुलिस  विजय कुमार ने कहा है कि ऑपरेशन खास इनपुट के आधार पर शुरू किया गया था और छिपे हुए दो से तीन आतंकवादियों को मार गिराया जाएगा.

सेना के चार जवान शहीद

शुक्रवार को सेना का एक और जवान शहीद हो गया है, जिसके बाद शहीद होने वाले जवानों की तादाद 4 हो गई है. बुधवार के रोज आंतकियों के जरिए की गई फायरिंग में सेना के दो अधिकारी और जम्मू-कश्मीर के एक पुलिस अधिकारी शहीद हो गए थे. शहीद होने वाले ऑफिसर्स में कर्नल मप्रीत सिंह, मेजर आसीष और डीएसपी हुमायूं भट्ट थे.

Trending news