बिहार में कोरोना विस्फोटक, दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्री पॉजिटिव
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1063314

बिहार में कोरोना विस्फोटक, दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्री पॉजिटिव

Coronavirus in bihar: कई दूसरे मंत्रियों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है. इससे पहले जदयू अध्यक्ष ललन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं.

बिहार में कोरोना विस्फोटक, दोनों उपमुख्यमंत्री समेत कई मंत्री पॉजिटिव

पटना: बिहार में कोरोना की रफ्तार अब लोगों को बेदम करने लगी है. इस बीच, बुधवार को राज्य के दोनो उप मुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद (Tarkishore Prasad) और रेणु देवी (Renu Devi) कोरोना संक्रमित पाए गए. इनके अलावा कई मंत्रियों के भी संक्रमित होने की खबर है. बताया जा रहा है कि राज्य मंत्री सुनील कुमार, अशोक चौधरी और विजय चौधरी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं.

उपमुख्यमंत्री तारकिशोर प्रसाद ने अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी खुद ट्विटर से साझा की है. उन्होंने अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल से ट्वीट कर लिखा, मेरी कोविड जाँच रिपोर्ट पॉजि़टिव आयी है. फिलहाल अपने पटना निवास पर क्वारंटीन हूं. कृपया इस दौरान मेरे संपर्क में आए सभी लोग खुद को आइसोलेशन में रखकर अपनी सेहत से संबंधित सभी सतर्कता बरतें। आप सब भी अपना ध्यान रखें.

इधर, बिहार की उपमुख्यमंत्री रेणु देवी भी कोरोना पॉजिटिव पाई गई है. उन्होंने भी इसकी जानकारी अपने ट्विटर एकाउंट से साझा की है. राज्य मंत्रिमंडल में शामिल अशोक चौधरी भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं. उन्होंने भी इसकी जानकारी ट्वीट कर साझा करते हुए हाल के दिनों में संपर्क में आए लोगो से कोरोना की जांच करवाने की अपील की है.

इधर कई दूसरे मंत्रियों के भी कोरोना पॉजिटिव होने की सूचना है. इससे पहले 
जदयू अध्यक्ष ललन सिंह और पूर्व मुख्यमंत्री जीतन राम मांझी पहले ही संक्रमित हो चुके हैं और फिलहाल वे होम आइसोलेशन में हैं.
(इनपुट- आईएएनएस)

Zee Salaam Live TV:

Trending news