Udaipur Murder Case: खराब होते माहौल के बीच देश के प्रधानमंत्री का संबोधन ज़रूरी बोले सीएम अशोक गहलोत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1236930

Udaipur Murder Case: खराब होते माहौल के बीच देश के प्रधानमंत्री का संबोधन ज़रूरी बोले सीएम अशोक गहलोत

Udaipur Murder Case: उदयपुर मर्डर केस की जांच अब एनआईए करेगी. इस मामले में राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया है. उन्होंने देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से देश को संबोधित करने की अपील की है.

Udaipur Murder Case: खराब होते माहौल के बीच देश के प्रधानमंत्री का संबोधन ज़रूरी बोले सीएम अशोक गहलोत

Udaipur Murder Case: उदयपुर हिंसा के बाद पूरी देश का माहौल गर्म है. हर कोई इस कृत की निंदा कर रहा है. वहीं सियासी लीडरान भी इस घटना की निंदा कर रहे हैं और लोगों से शांती बनाए रखने की अपील कर रहे हैं. आपको बता दें बीती शाम दो लोगों ने उदयपुर के रहने वाले कन्हैयालाल की गला काटकर हत्या कर दी थी. यह मामला सामने आने के बाद राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत का बयान सामने आया था. उन्होंने इस काम की निंदा की थी और कहा था कि मोदी जी और अमित शाह जी से बार-बार पूरे देश को संबोधित करने के लिए कह रहा हूं.

क्या बोले अशोक गहलोत

अशोक गहलोत ने अपने सोशल मीडिया पर ट्वीट करते हुए लिखा- उदयपुर में जो हिंसा हुई वह काफी दुख देने वाली है. किसी का इस तरह मर्डर करना काफी शर्मनाक है. मुझे लगता है कि देश का माहौल ठीक करने की ज़रूरत है. उन्होंने आगे कहा मैं बार-बार पीएम मोदी और देश के गृह मंत्री अमित शाह से कहता हूं कि देश को संबोधित करें. देश के जो हालात हो गए हैं उसे गली मोहल्ले के लोग समझ नहीं पा रहे हैं.

उन्होंने लिखा कि लोगों के बीच इतना तनाव हो गया है जो कि एक चिंता का माला है. सीएम लिखते हैं - अगर हम कुछ अपील करेंगे तो इसका फर्क पड़ेगा. लेकिन पीएम बोलते हैं तो इसका ज्यादा फर्क पड़ेगा. मेरा मानना है कि देश के प्रधानमंत्री को संबोधित करना चाहिए और अपील करनी चाहिए कि हम हिंसा कतई बर्दाश्त नहीं करेंगे. आपस में भाई चारे से रहें यह कहने में क्या हर्ज है.

राज्य में लगी है धारा 144

आपको बता दें यह मामले पेश आने के बाद पूरे राजस्थान में 1 महीने के लिए धारा 144 लगा दी गई है. इसके अलावा राज्य की इंटरनेट सेवाओं को भी 24 घंटों के लिए बंद कर दिया गया है ताकि कोई राज्य का माहौल ना बिगड़े और कोई भड़काऊ जानकारी लोगों तक ना पहुंचे.

Trending news