Udaipur Murder Case पर जमीयत उलेमा-ए-हिंद का बयान; लोगों से कही यह बड़ी बात
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1236743

Udaipur Murder Case पर जमीयत उलेमा-ए-हिंद का बयान; लोगों से कही यह बड़ी बात

Udaipur Murder Case: उदयपुर हिंसा को लेकर जमीयत उलेमा ए हिंद का बयान सामने आया है. उन्होंने इस बात की आलोचना करते करते हुए लोगों से अपील की है. आपको बता दें पुलिस ने दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है.

Udaipur Murder Case पर जमीयत उलेमा-ए-हिंद का बयान; लोगों से कही यह बड़ी बात

Udaipur Murder Case: उदयपुर में आज एक टेलर की बेरहमी से हत्या कर दी गई. जानकारी ते मुताबिक मरने वाले शख्स का नाम कन्हैयालाल था. पुलिस ने इस हत्या को अंजाम देने वाले दोनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी गौस मोहम्मद और रियाज बाइक के ज़रिए भागने की कोशिश कर रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने उन्हें धर दबोचा. अब हत्या के मामले में (भाषा) जमीयत उलेमा-ए-हिंद के महासचिव मौलाना हकीमुद्दीन कासमी का बयान सामने आया है.

क्या बोले मौलाना कासमी?

मौलाना कासमी ने इस हत्या की निंदा करते है हुए कहा है कि जिसने भी इस घटना को अंजाम दिया है उसे जायज़ नहीं ठहराया जा सकता. यह देश के कानून और हमारे धर्म के खिलाफ है. मौलाना ने कहा कि हमारे देश हिंदुस्तान में कानून व्यवस्था है और किसी को भी कानून अपने हाथ में लेने का हक नहीं है. इसके अलावा मौलाना ने धार्मिक भावनाओं को काबू में रखने और कानून व्यवस्था बनाए रखने की अपील की है.

राजस्थान में इंटरनेट सेवा बंद

आपको बता दें यह हादसा पेश आने के बाद पूरे राजस्था में इंटरनेट सेवा बंद कर दी गई है. यह सेवा फिलहाल 24 घंटों के लिए बंद की गई है. इसके अलावा राज्य के सभी जिलों में 1 महीने के लिए धारा 144 लागू की गई है. सीएम गहलोत ने ट्वीट कर लोगों से शांती बनाए रखने की अपील की है. इसके अलावा उदयपुर के लिए भारी सुरक्षा बल जयपुर से भेजा गया है.

आपको बता दें आज उदयपुर में गौस मोहम्मद और मोहम्मद रियाज ने कन्हैयालाल की हत्या कर दी. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक कन्हैयालाल के 8 साल के बेटे ने गलती से नुपूर शर्मा के बयान की हिमायत में स्टेटस लगा दिया था. जिसके बाद दोनों पक्षों में काफी हंगामा हुआ था. लेकिन आपस में सुलाह हो गई थी. जिसके बाद दोनों आरोपियों ने टेलर कन्हैयालाल की दुकान पर पहुंच कर हत्या कर दी.

Zee Salaam Live TV

Trending news