Ind Vs Pak: Zomato ने भी लिए Pakistan के लिए मज़े. ट्वीट के ज़रिए दिया यह ऑफर
Advertisement

Ind Vs Pak: Zomato ने भी लिए Pakistan के लिए मज़े. ट्वीट के ज़रिए दिया यह ऑफर

Zomato ने ऑफिशयल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें लिखा- 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (Pakistan Cricket Board) अगर आप आज रात बर्गर या पिज्जे खाना चाहते हैं तो हम आपसे बस एक डीएम दूर है.' 

Ind Vs Pak: Zomato ने भी लिए Pakistan के लिए मज़े. ट्वीट के ज़रिए दिया यह ऑफर

नई दिल्ली: आज रविवार को इंडिया और पाकिस्तान (India Vs Pakistan) के बीच टी-20 वर्ल्ड (T20 World Cup) का पहला मैच खेला जाना है, यह मैच दुबई (Dubai) में खेला जा रहा है. मैच आज शाम 7:30 पर खेला जाएगा. मैच को लेकर दोनों देशों में बेताबी है. इस मैच से पहले ज़ोमाटो (Zomato) ने पाकिस्तान (Pakistan) और पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मज़े लिए हैं.

Zomato ने ऑफिशयल ट्वीटर हैंडल से एक ट्वीट किया जिसमें लिखा- 'पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड अगर आप आज रात बर्गर या पिज्जे खाना चाहते हैं तो हम आपसे बस एक डीएम दूर है.' इस ट्वीट के कमेंट बॉक्स में लोग पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड के मज़े लेते दिख रहे हैं.

यह भी पढ़ें: India VS Pakistan के मैच से पहले Salman Khan का यह वीडियो हो रहा है वायरल

दरअसल 50-50 ओवर वर्ल्ड कप 2019 में जब पाकिस्तान की टीम भारत से हारी थी, तब एक पाकिस्तानी फैन का वीडियो जमकर वायरल हुआ था. जिसमें वो कह रहा था, 'जिस मुल्क में इतने मसले हों, इकोनॉमी स्ट्रगल कर रही हो, लोगों को रोटी-पानी का मसला हो, उस मुल्क में जब आपको छोटी-छोटी चीजों की खुशियां होती हैं ना उनमें से क्रिकेट एक है. इन्होंने आज वो क्रिकेट की खुशी ली. कसम वाली बात है मुझे पता चला है कि कल रात ये लोग बर्गर खाते रहे हैं. कल रात ये लोग पिज्जे खाते रहे हैं. इनको क्रिकेट छुड़वाओ और दंगल लड़वाओ.'

पाकिस्तानी फैन की इसी बर्गर-पिज्जे वाली बात पर Zomato ने पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड से मजे ले लिए. ट्विटर यूजर भी Zomato के इस ट्वीट पर मजेदार रिएक्शन दे रहे हैं.

Trending news