Ind vs SL 2nd Match: 4 विकेट लेने वाले मावी नहीं खेलेंगे दूसरा टी20 मैच? जानें वजह
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1515649

Ind vs SL 2nd Match: 4 विकेट लेने वाले मावी नहीं खेलेंगे दूसरा टी20 मैच? जानें वजह

India vs Sri Lanka T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा टी20 मैच होना है. इससे पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. पिछले मैच में 4 विकेट लेने वाले शिवम मावी मैच से बाहर हो सकते हैं.

Ind vs SL 2nd Match: 4 विकेट लेने वाले मावी नहीं खेलेंगे दूसरा टी20 मैच? जानें वजह

India vs Sri Lanka T20 Match: भारत और श्रीलंका के बीच आज दूसरा मुकाबला होने जा रहा है. इससे पहले मैच को टीम इंडिया ने अपने नाम कर लिया था. लेकिन भारत बनाम श्रीलंका के इस मैच से पहले एक बड़ी खबर सामने आ रही है. कहा जा रहा है पहले टी20 मैच में चार विकेट लेने वाले खिलाड़ी शिवम मावी इस मुकाबले में नहीं खेल पाएंगे. भारत के पूर्व क्रिकेटर आकाश चोपड़ा का मानना है कि शिवम मावी दूसरे टी20 मैच में नहीं खेलेंगे. अगर अर्शदीप सेलेक्शन के लिए मौजूद हुए तोह.

भारत के पहले मैच में नहीं खेल पाए थे अर्शदीप

आपको जानकारी के लिए बता दें अर्शदीप पहला मैच नहीं खेल पाए थे. वह बीमार थे और रिकवर नहीं हुए थे. इस मौके का फायदा मावी को मिला और उन्होंने 4 विकेट्स चटकाए और केवल 22 रन दिए. मावी ने बेतरीन गेंदबाजी करते हुए श्रीलंका के उमदा बल्लेबाज पाथुम निसांका और धनन्जय डी सिल्वा का विकेट लिया.

आकाश चोपड़ा ने अर्शदीप को लेकर क्या कहा?

आकाश चोपड़ा ने यूट्यूब पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें उन्होंने कहा कि- “अर्शदीप के फिट होने पर कौन बाहर जाएगा? क्या पहले मैच के प्लेयर ऑफ द मैच को बाहर कर दिया जाएगा, जैसा कि बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट में हुआ था? कुलदीप वहां नहीं खेले, क्या शिवम मावी यहां नहीं खेलेंगे? बड़ा सवाल यह है कि मावी को रखा जाए या छोड़ दिया जाए. अर्शदीप के उपलब्ध होने पर मावी को जाना होगा.”

आकाश ने कहा- "आप कहेंगे क्यों - क्योंकि लॉन्ग टर्म वीजन क्या है, ये एक प्रक्रिया है. प्रक्रिया यह है कि अर्शदीप पहले व्यक्ति हैं. हर्षल और उमरान मलिक इसी क्रम में हैं. मुझे लगता है कि अर्शदीप उपलब्ध नहीं होंगे, मावी खेलेंगे और इस पिच पर अच्छा प्रदर्शन भी करेंगे.

आपको जानकारी के लिए बता दें आज भारत श्रीलंका के साथ टी20 सीरीज का दूसरा मैच खेल रहा है. इससे पहला मैच मुंबई में 3 जनवरी को हुआ था. इस मैच को भारत ने 2 रन से जीत हासिल की थी.

Trending news