India क्यों है T20 WC खिताब जीतने का मज़बूत दावेदार? Steve Smith ने बताई वजह
X

India क्यों है T20 WC खिताब जीतने का मज़बूत दावेदार? Steve Smith ने बताई वजह

पिछले रोज़ ही स्मिथ ने टीम इंडिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म-अप मैच में 48 गेंद पर 57 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन बनाए. 

India क्यों है T20 WC खिताब जीतने का मज़बूत दावेदार? Steve Smith ने बताई वजह

दुबई: ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज स्टीव स्मिथ का मानना है कि टीम इंडिया टी20 वर्ल्ड कप 2021 जीतने का मज़बूत दावेदार है, स्टीव स्मिथ ने कहा कि भारत की शानदार टीम के पास टी20 विश्व कप में कुछ अच्छे मैच विनर हैं और विराट कोहली की टीम खिताब की प्रबल दावेदार होगी.

उन्होंने कहा कि उनकी टीम शानदार है और सभी खिलाड़ियों को युनाइटेड अरब अमीरात (यूएई) की कंडीशन्स में खेलने का तजरुबा है क्योंकि सभी खिलाड़ियों ने हाल में इंडियन प्रीमियर लीग (आईपीएल) में हिस्सा लिया है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: विराट की बॉलिंग पर स्टीव स्मिथ की छूटी हंसी, इस अंदाज़ में उड़ाया कोहली का मज़ाक

 

स्मिथ ने 'सिडनी मॉर्निंग हेराल्ड' से कहा, 'भारत एक शानदार टीम है और उसके पास कुछ बेहतरीन मैच विनर हैं.' उन्होंने कहा, 'वे पिछले कुछ महीनों से इन हालात में खेल रहे हैं चूंकि आईपीएल इससे पहले ही खत्म हुआ है. उन्हें यहां की आदत पड़ चुकी है .'

ये भी पढ़ें: T20 World Cup: विराट ने की ऐसी हरकत, रोहित शर्मा हुए शर्मसार

गौरतलब है कि पिछले रोज़ ही स्मिथ ने टीम इंडिया के खिलाफ टी20 वर्ल्ड कप वॉर्म-अप मैच में 48 गेंद पर 57 रनों की पारी खेली, जिसके दम पर ऑस्ट्रेलिया ने 20 ओवर में पांच विकेट पर 152 रन बनाए. भारत ने जवाब में 17.5 ओवर में ही एक विकेट गंवाकर हदफ हासिल कर लिया और ऑस्ट्रेलिया शिकस्त से दो-चार किया. 

Zee Salaam Live TV: 

Trending news