BSF ने भारत-पाक सीमा से ढाई किलो हेरोइन की बरामद ; करोड़ों में बताई जा रही क़ीमत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1522808

BSF ने भारत-पाक सीमा से ढाई किलो हेरोइन की बरामद ; करोड़ों में बताई जा रही क़ीमत

BSF Recovered Heroin: सीमा सुरक्षा बल (BSF) के जवानों ने एक बार फिर पाकिस्तान की साज़िश को नाकाम कर दिया. बीएसएफ़ ने पाक की तरफ़ से ड्रग्स भेजने की नापाक कोशिश को विफल कर दिया है.

BSF ने भारत-पाक सीमा से ढाई किलो हेरोइन की बरामद ; करोड़ों में बताई जा रही क़ीमत

BSF Recovered Heroin: सीमा सुरक्षा बल (BSF) ने एक बार फिर पाकिस्तान की साज़िश को नाकाम कर दिया. बीएसएफ़ ने ड्रग्स भेजने की नापाक कोशिश को विफल कर दिया. बीएसएफ ने पंजाब के तरनतारन के भारत-पाकिस्तान बॉर्डर पर स्मगलिंग की कोशिश कर रहे पाकिस्तानी स्मगलरों को गोलीबारी कर खदेड़ दिया और उनके द्वारा भारतीय सीमा में फेंकी गई तक़रीबन ढाई किलो हेरोइन को बरामद कर लिया है. हेरोइन की कीमत करोड़ों में बताई जा रही  है. बीएसएफ की तरफ से ये जानकारी शेयर की गई है.

कोहरे का फायदा उठाकर भाग गए तस्कर:BSF
सीमा सुरक्षा बल के प्रवक्ता ने बताया कि 9 और 10 जनवरी की रात को बॉर्डर पर गश्त लगा रहे बीएसएफ़ के जवानों ने पंजाब के तरनतारन के गांव वान के पास किसी चीज़ की आवाज सुनी. इसी दौरान जवानों ने बॉर्डर पर लगी बाड़ के आगे तस्करों की मौजूदगी को भी भांप लिया और उन पर फायरिंग कर दी, लेकिन स्मगलर घने कोहरे का फायदा उठाकर भागने में  कामयाब रहे. बीएसएफ ने बताया कि इसके बाद इलाक़े की शुरूआती तलाशी के दौरान सैनिकों ने स्मगलरों द्वारा फेंकी गई नशीली चीज़ों से भरी 5 बोतलें बरामद की. इसमें तक़रीबन 2.5 किलोग्राम हेरोइन मौजूद थी, जिसे बीएसएफ ने बरामद कर लिया है.

पाकिस्तानी स्मगलरों के नापाक मंसूबों पर पानी
बीएसएफ के एक अफसर जानकारी देते हुए बताया कि बीएसएफ के जवानों की मुस्तैदी ने एक बार फिर तस्करी के लिए पाकिस्तानी स्मगलरों के नापाक मंसूबों पर पानी फेर दिया है. ग़ौरतलब है कि भारत-पाक बॉर्डर पर अक्सर पाकिस्तानी स्मगलर ड्रोन के ज़रिए या फिर बाड़ की दूसरी तरफ से ड्रग्स भेजने की कोशिश करते हैं. ऐसे में बीएसएफ के जवान पाक की हर नापाक साज़िश को नाकाम करने की लगातार कोशिश कर रहे हैं. बीएसएफ के जवान पूरी मुस्तैदी से पाकिस्तान की हर चाल को नाकाम करने का हुनर जानते हैं.पहले भी कई बार सीमा सुरक्षा बल के जवान पाकिस्तान के हर नापाक इरादे को असफल करते रहे हैं.

Watch Live TV

Trending news