लखीमपुर खीरी, सीतापुर में इंटरनेट सेवाएं बंद, Priyanka Gandhi की हाउस जेल के पास लगाया गया जैमर
Advertisement

लखीमपुर खीरी, सीतापुर में इंटरनेट सेवाएं बंद, Priyanka Gandhi की हाउस जेल के पास लगाया गया जैमर

एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि यह एहतियात के तौर पर किया गया है. उन्होंने कहा कि हम इलाके में तनाव पैदा करने की सभी कोशिशों को नाकाम करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे है.

फाइल फोटो

लखनऊ: लखीमपुर खीरी और सीतापुर में बुधवार को इंटरनेट सेवाएं बंद कर दी गई हैं. ऐसी रिपोर्ट्स आ रही हैं कि कांग्रेस के कुछ नेता पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी और पीड़ित परिवार के सदस्यों से मुलाकात करने आ रहे हैं.

रिपोर्ट के मुताबिक, सीतापुर के PAC कैंप के गेस्ट हाउस में प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) को हिरासत में रखा गया है. वहां भी जैमर लगा दिया गया है. बता दें कि इस वक्त कैंप के बाहर सेकंडों कांग्रेसी कार्यकर्ता इकठ्ठा हैं.

ये भी पढ़ें: महंगाई की मार! LPG गैस सिलेंडर के आज फिर बढ़ गए दाम, यहां चेक करें नए रेट्स

एक सीनियर अधिकारी ने कहा कि यह एहतियात के तौर पर किया गया है. उन्होंने कहा कि हम इलाके में तनाव पैदा करने की सभी कोशिशों को नाकाम करने की हर मुमकिन कोशिश कर रहे है. अगर कोई अप्रिय घटना नहीं हुई तो शाम तक प्रतिबंध हटाया जा सकता है.

काबिले जिक्र है कि कांग्रेस सांसद राहुल गांधी को लखनऊ और फिर सीतापुर में प्रियंका से मिलने आना था. हालांकि, स्टेट हुकूमत ने उन्हें अनुमति देने से इनकार कर दिया है. इस बारे में अब राहुल गांधी कुछ ही देर में दिल्ली में प्रेस कॉन्फ्रेंस करेंगे.

ये भी पढ़ें: लखीमपुर खीरी हिंसा की SIT जांच के आदेश; पढ़िए, घटना की FIR में क्या लिखा है ?

Zee Salaam Live TV:

Trending news