सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ इंतिकाल, IPL छोड़ कर लौटेंगे देश
Advertisement

सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ इंतिकाल, IPL छोड़ कर लौटेंगे देश

आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी और क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति ताजियत का इज़हार किया.

सनराइजर्स हैदराबाद के इस खिलाड़ी के पिता का हुआ इंतिकाल, IPL छोड़ कर लौटेंगे देश

दुबई: आइपीएल 2021 में काफी बुरी हालत मे चल रहे सनराइजर्स हैदराबाद के बेहतरीन बल्लेबाज़ कैरेबियाई बल्लेबाज शेरफेन रदरफोर्ड के पिता का निधन हो गया. सनराइजर्स हैदराबाद ने ऐलान किया है कि शेरफेन रदरफोर्ड अपने पिता के इंतिकाल के बाद पने परिवार के साथ रहने के लिए संयुक्त अरब अमीरात में आईपीएल बायो-बबल छोड़ देगा.

आईपीएल फ्रेंचाइजी ने ट्विटर पर इस खबर की जानकारी दी और क्रिकेटर और उनके परिवार के प्रति ताजियत का इज़हार किया. सनराइजर्स हैदराबाद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर लिखा, 'सनराइजर्स हैदराबाद परिवार शेरफाने रदरफोर्ड के पिता के इंतिकाल पर उन्हें और उनके परिवार को संवेदना व्यक्त करता है. शेरफाने इस मुश्किल वक्त में अपने परिवार के साथ होने के लिये आईपीएल बायो-बबल को छोड़ देंगे.'

ये भी पढ़ें: मुख्तार अंसारी ने फिर जताई कत्ल की आशंका, यूपी हुकूमत पर लगाया ये आरोप

गौरतलब है कि शेरफेन रदरफोर्ड को आइपीएल 2021 के यूएई लेग के लिए अपनी टीम में जानी बेयरस्टो की जगह जोड़ा था. रदरफोर्ड 23 साल के युवा बल्लेबाज हैं और वो वेस्टइंडीज टीम के लिए खेलते हैं. उन्हें कैरेबियाई टीम में अब तक सिर्फ 6 टी20 मैच खेलने का मौका मिला है.

ये भी पढ़ें: VIDEO: आईसीसी टी20 वर्ल्ड कप 2021 का थीम सॉन्ग लॉन्च, विराट-राशिद दिखे नए अवतार में

वहीं, फिलहाल आइपीएल के 14वें सीजन में सनराइजर्स हैदराबाद टीम की सूरते हाल काफी खराब है. ये टीम नंबर टेबल में अभी आखिरी नंबर पर है. केन विलियमसन की कप्तानी में इस टीम ने अब तक कुल 8 मैच खेले हैं जिसमें इसे सिर्फ एक मैच में जीत मिली है जबकि सात मैचों में उसे हज़ीमत का सामना करना पड़ा है.

Zee Salaam Live TV:

Trending news