Janhvi Kapoor के डांस का वीडियो वायरल, उमराव जाने के गाने पर किया बेहतरीन डांस
Advertisement

Janhvi Kapoor के डांस का वीडियो वायरल, उमराव जाने के गाने पर किया बेहतरीन डांस

बॉलीवुड अदाकारा जाह्नवी कपूर ने फिल्म 'उमराव जान' के गाने पर किया डांस ऐश्वर्या राय (Aishwarya Rai) को दी टक्कर

Janhvi Kapoor के डांस का वीडियो वायरल, उमराव जाने के गाने पर किया बेहतरीन डांस

नई दिल्ली : धड़क फिल्म से डेब्यू करने वाली जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) का एक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है जो यह बताने के लिए काफी है वो एक अच्छी अदाकारा के साथ साथ बेहतरीन डांसर हैं.कोरोना वायरस के चलते हिंदुस्तान लॉकडाउन है. इसी सिम्त में बॉलीवुड सेलेब्स भी घर में क़ैद हैं . लेकिन सभी सेलब्स लॉकडाउन का पालन करते हुए घर पर ही किसी ना किसी काम में बिज़ी हैं.वहीं अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor Video) का इंस्टाग्राम वीडियो चर्चा का सबब बनी हुई .उनके वीडियो को काफी पसंद भी किया जा रहा है.

उमराव जान के सलाम गाने पर ऐश्वर्या राय ने डांस और अपनी खूबसूरती से लोगों का दिल जीत लिया था. लेकिन सोशल मीडिया पर जाह्नवी कपूर उसी गाने पर डांस कर मिस वर्ल्ड को चुनौती दे रही हैं.एक्ट्रेस ने वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "मैं अपने क्लासरूम को बहुत मिस कर रही हूं. लेकिन कहीं भी और किसी भी जगह को क्लासरूम बनाया जा सकता है, है ना?"

 
 
 
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 

#missing the class room. But anywhere and everywhere can be a classroom no? 

A post shared by Janhvi Kapoor (@janhvikapoor) on

अदाकारा जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) के इस वीडियो पर उनके फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और अपना रिएक्शन दे रहे हैं. जाह्नवी कपूर के इस वीडियो को इंस्टाग्राम पर 9 लाख से ज्यादा व्यूज मिल चुके हैं. वर्क फ्रंट की बात करें तो जाह्नवी कपूर (Janhvi Kapoor) करण जौहर की मल्टीस्टारर फिल्म 'तख्त (Takht)' में नज़र आएंगी जिसमें रणवीर सिंह भी एक अहम  किरदार में दिखेंगे. फिल्म में आलिया भट्ट, करीना कपूर खान, अनिल कपूर और भूमि पेडनेकर भी हैं. इसके अलावा जाह्नवी कपूर रूही अफजानी और गुंजन सक्सेना की बायोपिक में भी नजर आएंगी.

Watch Zee Salaam Live TV

Trending news