Jitan Sahani murder: पूर्व मंत्री मुकेश सहानी के पिता की घर में घुसकर हत्या
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2337970

Jitan Sahani murder: पूर्व मंत्री मुकेश सहानी के पिता की घर में घुसकर हत्या

Jitan Sahani Murder: पूर्व मंत्री मुकेश सहानी के पिता जीतन सहानी की घर में घुसकर हत्या कर दी गई है. जीतन का शव मंगलवार सुबह पैतृक घर में मिला है. पढ़ें पूरी खबर

Jitan Sahani murder: पूर्व मंत्री मुकेश सहानी के पिता की घर में घुसकर हत्या

Jitan Sahani Murder: विकासशील इंसान पार्टी के अध्यक्ष और बिहार के पूर्व मंत्री मुकेश सहनी के पिता जीतन सहनी की दरभंगा सुपौल बाजार इलाके में उनके घर में घुसकर हत्या कर दी गई. रिपोर्ट्स के मुताबिक, जीतन साहनी का शव मंगलवार सुबह उनके पैतृक घर में मिला. दरभंगा के एसएसपी जगन्नाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि की है.

धारदार हथियार का किया इस्तेमाल

दरभंगा के एसएसपी जगन्नाथ रेड्डी ने घटना की पुष्टि की है. पुलिस मौके पर पहुंचकर जांच में जुट गई है. जीतन सहनी का घर दरभंगा के सुपौल बाजार के अफजला पंचायत में है. रिपोर्ट के मुताबिक जितन सहानी की हत्या धारदार हथियार से की गई है. पिता की हत्या की खबर मिलने के बाद मुकेश सहनी मुंबई से पटना के लिए रवाना हो रहे हैं.

मुकेश सहनी बिहार में विकासशील इंसान पार्टी (वीआईपी) के प्रमुख हैं. उनकी पार्टी ने लोकसभा चुनाव 2024 से पहले विपक्ष के भारत ब्लॉक में शामिल हो गई थी. यह समझौता मूल रूप से मुकेश सहनी और राष्ट्रीय जनता दल के बीच लोकसभा चुनाव के मद्देनजर हुआ था. मुकेश सहनी को 'सन ऑफ मल्लाह' के नाम से जाना जाता है.

बिहार में मल्लाहों की आबादी करीब सात फीसदी है. लोकसभा चुनाव से पहले मुकेश सहनी का तेजस्वी आरजेडी नेता यादव के साथ एक वीडियो वायरल हुआ था. वीडियो में दोनों नवरात्रि के दौरान हेलीकॉप्टर में मछली खाते नजर आए थे, जिससे बड़ा राजनीतिक विवाद खड़ा हो गया था.

जेडीयू के मुख्य प्रवक्ता नीरज कुमार ने कहा है कि दोषियों को सजा मिलेगी और कड़ी कार्रवाई की जाएगी. वीआईपी पार्टी के नेता देव ज्योति ने कहा कि पार्टी को घटना की जानकारी थोड़ी देर पहले मिली है. मुकेश सहनी थोड़ी देर में पटना पहुंचेंगे, देव ज्योति ने कहा. वीआईपी नेता ने कहा, "अभी तक हमें यह पता नहीं चल पाया है कि हमारे नेता के पिता की हत्या क्यों की गई. हम जानकारी जुटाने की कोशिश कर रहे हैं. हमारे नेता थोड़ी देर में पटना पहुंचेंगे और उसके बाद दरभंगा पहुंचेंगे."

Trending news