कंगना रनौत ने फिर बोला बीएमसी पर हमला, बताया- महाराष्ट्र हुकूमत का पालतू
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam751216

कंगना रनौत ने फिर बोला बीएमसी पर हमला, बताया- महाराष्ट्र हुकूमत का पालतू

कंगना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'महाराष्ट्र हुकूमत और इनके पालतू बीएमसी के लिए एक खास पैगाम.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड अदाकार कंगना रनौत अकेले ही बहुत बहादुरी के साथ बॉलीवुड और बीएमसी से लड़ रहे हैं और बेबाकी से अपनी राय रख रही हैं. गुज़िश्ता दिनों बीएमसी और शिवसेना हुए तनाज़े के बाद कंगना एक बार फिर बीएमसी पर हमला बोला है. दरअसल कंगना ने अपने इंस्टाग्राम स्टोरीज़ में इमारतों को नुकसान पहुंचाने के तअल्लुक में मुंबई नगर निगम एक्ट 1888 की दफा 351 का ज़िक्र करते हुए बीएमसी पालतू तक कह डाला है. 

कंगना ने अपने इस पोस्ट के कैप्शन में लिखा है, 'महाराष्ट्र हुकूमत और इनके पालतू बीएमसी के लिए एक खास पैगाम.' जिसमें लिखा गया, 'इमारतों के ढांचे को नुकसान पहुंचाने से मुतअल्लिक नगर निगम के कानून - शख्स को 15 दिनों का नोटिस दिए जाने के बाद ही इमारत को ढहाई जा सकती है. ढांचा नाजायज़ होने पर भी उसे तोड़ते वक्त अगर नगर निगम कानून की खिलाफवर्ज़ी करता है तो उन्हें कुछ मुआवजे की भी अदायगी करनी पड़ती है और जिन भी ऐसे मामलों में मुआवजे की अदायगी की है उनकी वसूली उन अफसरों से की जाती है जिन्होंने कानून की खिलाफवर्ज़ी की है.'

fallback

दरअसल, कंगना रनौत ने अपने ऑफिस का मुबय्यना तौर पर गैर कानूनी हिस्सा गिराए जाने को लेकर दो करोड़ रुपये के मुआवजे की मांग करते हुए बंबई हाईकोर्ट में अर्ज़ी दाखिल की है. 9 सितंबर को अपने दफ्तर पर हुई BMC की कार्रवाई के बाद 15 सितंबर को रनौत ने अपनी तरमीमी अर्ज़ी में मुआवजे के तौर पर दो करोड़ रुपये की मांग की थी.

Zee Salaam LIVE TV

Trending news