Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद किए थे विवादित ट्वीट
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam894977

Kangana Ranaut का ट्विटर अकाउंट हुआ सस्पेंड, पश्चिम बंगाल में हिंसा के बाद किए थे विवादित ट्वीट

Kangana Ranaut Twitter Suspended: माना जा रहा है कि एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) के ट्विटर अकाउंट के खिलाफ यह एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया है.

फाइल फोटो

नई दिल्ली: बॉलीवुड एक्ट्रेस कंगना रनौत (Kangana Ranaut) का ट्विटर अकाउंट  मंगलवार को सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर पर काफी एक्टिव रहने वाली कंगना (Kangana Ranaut) का अकाउंट ट्विटर पर सर्च करें तो दिख रहा है कि उनका अकाउंट @KanganaTeam अब सस्पेंड कर दिया गया है. ट्विटर से कंगना के अकाउंट हटाए जाने के बाद हैशटैग #KanganaRanaut ट्विटर पर ट्रेंड कर रहा है. ट्विटर मुताबिक, कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) ने इस प्लेटफॉर्म के क़वानीन की खिलाफ़वरज़ी की है.

fallback

माना जा रहा है कि उनके अकाउंट के खिलाफ यह एक्शन बंगाल चुनाव नतीजों पर उनके कई विवादित ट्वीट के बाद लिया गया है. पश्चिम बंगाल में विधानसभा चुनाव के नतीजे आने के बाद एक्ट्रेस कंगना रनौत  ने कुछ विवादित ट्वीट्स किए थे. इन विवादित ट्वीट्स के सबब कोलकाता पुलिस ने लोगों के जज़बात मजरूह करने के इलज़ाम में कंगना रनौत  (Kangana Ranaut) के खिलाफ़ केस दर्ज कर किया है.

ये भी पढ़ें: Bengal: चुनाव के बाद हुई हिंसा में अब तक 11 लोगों की मौत, 5 मई को BJP का मुल्क गीर धरना

 

कंगना ने किया लिखा था
पश्चिम बंगाल के चुनाव (West Bengal Assembly Elections 2021) के बाद कंगना रनौत ने अपने एक ट्वीट में लिखा था, 'पश्चिम बंगाल में बांग्लादेशी और रोहिंग्या बड़ी तादाद में हैं. इससे साफ नज़र आता है कि हिंदू वहीं अकसरियत में नहीं हैं, और डेटा के मुताबिक, बंगाली मुस्लिम बेहद गरीब और पिछड़ा हैं. अच्छा है दूसरा कश्मीर बनने जा रहा है.'

ये भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड की ये ख्वाहिश पूरी करने के लिए शख्स ने बेच दिया 2 साल का बेटा, हैरान कर देगी हकीकत

फिर जब चुनवा के बाद बंगाल से हिंसा की खबरें आने लगीं तो कंगना  (Kangana Ranaut) ने पश्चिम बंगाल में सदारती राज नफ़िज़ करने का मुतालबा किया था.

Zee Salam Live TV:

Trending news