कपिल मिश्रा ने कमिश्नर से लगाई केजरीवाल की शिकायत, FIR दर्ज करने का किया आग्रह
Advertisement

कपिल मिश्रा ने कमिश्नर से लगाई केजरीवाल की शिकायत, FIR दर्ज करने का किया आग्रह

खुद को हिंदू इकोसिस्टम का फाउंडर बताते हुए कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली के सीएम की लापरवाही के चलते पूरे शहर के अस्पतालों में सैकड़ों जानें गईं. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: भारतीय जनता पार्टी (BJP) के नेता कपिल मिश्रा (Kapil Mishra) ने  दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल (Arvind Kejriwal) के खिलाफ एफआईआर दर्ज करने के लिए शिकायत दी है. कपिल मिश्रा ने अपनी शिकायत में कहा है कि वज़ीरे आला केजरीवाल की आपराधिक लापरवाही के कारण ही दिल्ली में सैकड़ों लोगों की जान गई.

कपिल मिश्रा ने यह शिकायत दिल्ली के पुलिस कमिश्नर को मेल की है. उन्होंने कमिश्नर से तीन विषयों पर जांच करने की गुज़ारिश की है. लापरवाही से हुई मौतें, एडवरटाइजिंग में करप्शन और पीड़ितों को मुआवजा.

यह भी पढ़ें: दिल्ली सरकार का मतलब अब उपराज्यपाल! केंद्र सरकार ने लागू किया कानून

खुद को हिंदू इकोसिस्टम का फाउंडर बताते हुए कपिल मिश्रा ने कहा है कि दिल्ली के सीएम की लापरवाही के चलते पूरे शहर के अस्पतालों में सैकड़ों जानें गईं. उन्होंने केजरीवाल पर ये भी आरोप लगाया है कि जयपुर गोल्डन जैसे अस्पताल जिन्हें ऑक्सीजन की सख्त जरूरत थी उन्हें ऑक्सीजन न देकर उसे डायवर्ट कर दिया गया जो आपराधिक लापरवाही है.

यह भी पढ़ें: जियो यूजर्स हो जाएं Alert: कंपनी ने 41 करोड़ लोगों को भेजा ये मैसेज, खाली हो सकता है अकाउंट

कपिल मिश्रा ने अपनी शिकायत में ये भी कहा है कि आईनॉक्स और जयपुर गोल्डन अस्पताल, बत्रा अस्पताल और गंगाराम आदि द्वारा हाईकोर्ट में दिए स्टेटमेंट में यह साफ है कि ऑक्सीजन की सप्लाई दिल्ली सरकार के गलत आदेशों और आपराधिक लापरवाही की वजह से बाधित हुई.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news