Kapil Sharma ने शो बंद करने के पीछे की वजह बताई, जानिए क्या बोले कपिल
X

Kapil Sharma ने शो बंद करने के पीछे की वजह बताई, जानिए क्या बोले कपिल

ज्यादातर फैंस के मन में एक सवाल था कि उनका 'द कपिल शर्मा शो' आखिर बंद क्यों हुआ था?, जिसको लेकर कपिल ने अब खुलकर बात की है.

Kapil Sharma ने शो बंद करने के पीछे की वजह बताई, जानिए क्या बोले कपिल

कपिल शर्मा (Kapil Sharma) के शो बंद हो जाने की वजह उनके सब फैंस दुखी हो गए थे, 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) बंद हो जाने के बाद कपिल ने अपने फैंस से वादा किया था कि वह शानदार अंदाज़ में वापसी करेंगे. और अपने वादे को निभाते हुए उन्होंने अपने नए शो का आग़ाज़ भी किया है. 

ज्यादातर फैंस के मन में एक सवाल था कि उनका 'द कपिल शर्मा शो' आखिर बंद क्यों हुआ था, जिसको लेकर कपिल ने अब खुलकर बात की है. कपिल ने बताया है कि उन्हें वह शो कमर में दर्द की वजह से बंद करना पड़ा था,वह उस वक्त काफ़ी हेल्पलेस महसूस कर थे.

यह भी पढ़ें: IPL: अगले सीजन में इस टीम की कप्तानी करेंगे धोनी, टीम ने पहले ही कर दिया ऐलान

कपिल शर्मा बताते हैं- मेरी कमर में  पहली पार दर्द 2015 में हुआ था. उस समय में यूएस में था और मुझे कमर दर्द का कोई अंदाज़ा नहीं था. इस दिक्कत को लेकर मैने डॉक्टर से भी कंसल्ट किया था, उन्होंने मुझे दवाई दी मुझे उस से आराम तो मिला लेकिन दर्द जूं का तूं था. फिर उसके बाद मुझे दर्द जनवरी में हुआ.

कपिस शर्मा ने अपनी सारी डिटेल्स शेयर की. उन्होंने कहा कि रीढ़ की हड्डी में अगर कोई भी परेशानी होती है तो आपके खड़े होने में भी प्रॉब्लम होती है. मेरे बहुत सारे प्लान थे. मुझ उस इंजरी की वजह से अपना शो बंद करना पड़ा. कपिल ने इस चोट को लेकर उन में हुए मांसिक बदलाव की भी बात कही.

कपिल ने बताया कि उस दौरान आपका रवैया भी बदल जाता है. आप हेल्पलेस फील कर रहे होते हैं तो आप इरिटेट भी हो जाते हैं. आप बेड से भी नहीं उठ सकते हैं. इसके साथ आपको कहा जाता है कि आपका वजन भी बढ़ सकता है क्योंकि आप सिर्फ बेड पर लेटे होते हैं. साथ ही लिक्विड डाइट पर रहना होता है. आप वैसे ही दर्द में होते हैं. आपको सलाद खाना होता है तो आपका दर्द और बढ़ जाता है. मैंने इस तरह की चीजें फेस की.

Zee Salaam Live TV

Trending news