BJP विधयक के बेटे के यहां मिले 6 करोड़, घर के जिस कोने में डाला हाथ वहां मिली नोटों की गड्डी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1594338

BJP विधयक के बेटे के यहां मिले 6 करोड़, घर के जिस कोने में डाला हाथ वहां मिली नोटों की गड्डी

कर्नाटक में बीजेपी विधायक के बेटे के यहां से 6 करोड़ रुपये बरामद हुए हैं. इससे पहले उन्हें 40 लाख रुपये रिश्वत लेते हुए पकड़ा गया था. 

BJP विधयक के बेटे के यहां मिले 6 करोड़, घर के जिस कोने में डाला हाथ वहां मिली नोटों की गड्डी

कर्नाटक बीजेपी विधायक के बेटे के घर से 6 रुपये बरामद किए गए हैं. यह रुपये लोकायुक्त के अधिकारियों ने छापेमारी में बरामद किए हैं. बीजेपी विधायक मादल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मादल को 40 लाख रुपये रिश्वत लेते रंगे हाथों पकड़ा था. इसके बाद उन्हें गिरफ्तार कर लिया था. छापेमारी के दौरान अधिकारी हैरान थे. वह घर के जिस कोने में हाथ डालते थे वहां पैसों के नोट बरामद होते थे. 

अधिकारियों ने किया गिरफ्तार

प्रशांत मादल को रिश्वत लेते हुए पकड़े जाने के बाद अधिकारियों ने उनके घर पर छापेमारी की थी, जिसमें 6 करोड़ रुपये बरामद हुए. लोकायुक्त अधिकारी अभी भी प्रशांत मादल के यहां मौजूद हैं और छापेमारी कर रहे हैं. प्रशांत मादल नौकरशाह हैं. कर्नाटक चुनाव से पहले बीजेपी विधायक के बेटे के घर से इतनी बड़ी रकम बरामद होना बीजेपी की शर्मिंदगी की वजह बन सकता है. कर्नाटक में इसी साल विधानसभा चुनाव होने हैं. 

यह भी पढ़ें: महाराष्ट्र में जज ने मुजरिम को दी 21 दिनों तक पांचों वक्त नमाज़ पढ़ने की सज़ा; जानें, आखिर क्या था कसूर?

नौकरशाह हैं प्रशांत मादल

मादल विरुपक्षप्पा कर्नाटक साबुन और डिटर्जेंट लिमिटेड (KSDL) के चेयरमैन हैं. यह कंपनी मैसूर संदल साबुन बनाती है. उनका बेटा प्रशांत मादल बैंगलोर वाटर सप्लाई और सीवरेज बोर्ड का चीफ हैं.

40 लाख रुपये घूस लिए

खबरों के मुताबिक प्रशांत ने एक टेंडर को क्लीयर करने के लिए किसी शख्स से 80 लाख रुपये की मांग की थी. इसके बाद उन्हें 40 लाख रुपये घूस लेते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया. अब खबर है कि लोकायुक्त की टीम बीजेपी विधायक से पूछताछ कर सकती है. 

लोकायुक्ता का बयान

कर्नाटक लोकायुक्त के मुताबिक "लोकायुक्त की एंटी करप्शन ब्रांच ने बीजेपी MLA मादल विरुपक्षपा के बेटे प्रशांत मादल को 40 लाख रुपये रिश्वत लेने के इल्जाम में गिरफ्तार किया है. उनके घर से 1.7 करोड़ रुपये से ज्यादा रुपये बरामद किए गए हैं."

Trending news