Kerala News: गुंडों के घर दावत खा रहे थे डीएसपी समेत तीन अधिकारी; पुलिस ने मार दिया छापा
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam2267389

Kerala News: गुंडों के घर दावत खा रहे थे डीएसपी समेत तीन अधिकारी; पुलिस ने मार दिया छापा

Kerala News: केरल से एक हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है. यहां डीएसपी समेत कई पुलिस अधिकारी गुंडे के यहां दावत खा रहे थे. इसी दौरान पुलिस ने छापा मार दिया.

File Photo

Kerala News: केरल में एक पुलिस उपाधीक्षक (डीएसपी) सहित तीन पुलिस अधिकारियों को एक अचानक छापे के दौरान एक गुंडे के घर पर दावत करते पाए जाने के बाद निलंबित कर दिया गया है. अलाप्पुझा क्राइम ब्रांच के डीएसपी एमजी साबू ने जब पुलिस टीम को घर की ओर जाते देखा तो वह बाथरूम में छिप गए. मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन ने राज्य के गृह मंत्री की हैसियत से तीनों अधिकारियों को निलंबित करने का आदेश दिया है.

पुलिसकर्मी कर रहे थे गुंडों के घर पार्टी

अंगमाली पुलिस ने 'ऑपरेशन एएजी (गुंडों के खिलाफ कार्रवाई)' के तहत सोमवार शाम को थम्मनन फैसल के आवास पर छापेमारी की थी. बता दें, आपराधिक गिरोहों पर नकेल कसने के लिए पूरे राज्य में ऑपरेशन चलाया जा रहा है.

क्या है मामला?

पुलिस टीम को सूचना मिली थी कि चार लोग प्राइवेट कार से फैसल के घर पहुंचे हैं. लेकिन जब पुलिस मौके पर पहुंची तो हैरान हो गई. यह चार शख्स पुलिस के अधिकारी थे, जो गुंडों जरिए आयोजित दावत में हिस्सा लेने पहुंचे थे. चारों अधिकारियों को एक पुलिस स्टेशन ले जाया गया और उनके बयान दर्ज किए गए.

इन अधिकारियों में विजिलेंस डिपार्टमेंट का एक अधिकारी भी शामिल है, जिसे प्रक्रियात्मक औपचारिकताओं के कारण अभी तक निलंबित नहीं किया गया है. अलुवा ग्रामीण एसपी को घटना पर रिपोर्ट देने को कहा गया है. यह मामला पेश आने के बाद पुलिस की काफी फजीहत हो रही है. लोग मांग कर रहे हैं कि आरोपियों के खिलाफ सख्त से सख्त कार्रवाई की जाए. जो पुलिसकर्मी गुंडों के घर पाए गए हैं उन्हें उनके खिलाफ सख्त एक्शन लिया जाए.

Trending news