खरगोन रामनवमी हिंसा: शिवराज के बुल्डोजर से उड़े दंगाइयों के मकान, नौकरी से भी धोए हाथ
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1149360

खरगोन रामनवमी हिंसा: शिवराज के बुल्डोजर से उड़े दंगाइयों के मकान, नौकरी से भी धोए हाथ

Khargone Ram Navami Violence: रविवार को हुए दंगे के बाद शिवराज सरकार ने दंगाईयों के मकानों को तोड़ने का आदेश दिया. दरअसल रविवार को रामनवमीं पर शोभायात्रा निकालने के दौरान सम्प्रदायिक विवाद हो गया था जिसके बाद दंगाईयों ने पथराव और आगजनी शूरू कर दिया. इनके अलावा गोली लगने से 

File Photo

भोपाल: रामनवमी के मौके पर मध्य प्रदेश के खरगोन में हुई हिंसा के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान पूरे एक्शन में नजर आए. सोमवार को सीएम के आदेश पर दंगाईयों के मकानों को तोड़ने की कार्रवाई शुरू हो गई है. शिवराज पुलिस की मौजूदगी में शहर के संवेदनशील छोटी मोहन टॉकीज क्षेत्र में बुल्डोजर की मद्द से घरों और दुकानों को तोड़ा गया. 

 

रविवार को हुए दंगे के बाद शिवराज सरकार ने दंगाईयों के मकानों को तोड़ने का आदेश दिया. दरअसल रविवार को रामनवमीं पर शोभायात्रा निकालने के दौरान सम्प्रदायिक विवाद हो गया था जिसके बाद दंगाईयों ने पथराव और आगजनी शूरू कर दिया. इनके अलावा गोली लगने से खरगोन SP सिद्धार्थ चौधरी और 10 पुलिस कर्मी घायल हुए थे.

 

इस घटना के बाद मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने आदेश दिया कि हिंसा में शामिल आरोपियों की पहचान कर उनको कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. सीएम ने कहा कि मध्यप्रदेश की धरती पर दंगाइयों के लिए कोई स्थान नहीं है. जो भी लोग इस दंगे में शामिल पाए जाएंगे उन्हें बख्शा नहीं जाएगा.

 

Zee Salaam Video:

Trending news