Kiara Advani Birthday: कैसे इतनी फिट हैं कियारा? एक्ट्रेस ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट
Advertisement

Kiara Advani Birthday: कैसे इतनी फिट हैं कियारा? एक्ट्रेस ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट

Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी 31 साल की हो गई हैं, और इस मौके पर उन्होंने अपनी फिटनेस सीक्रेट को रिवील किया है. आइये जानते हैं बॉलीवुड क्वीन कियारा आडवाणी ने क्या कहा?

Kiara Advani Birthday: कैसे इतनी फिट हैं कियारा? एक्ट्रेस ने बताया अपना फिटनेस सीक्रेट

Kiara Advani Birthday: कियारा आडवाणी बॉलीवुड की टैलेंटेड एक्ट्रेस में शुमार होती हैं. इसके साथ ही वह काफी फिट भी हैं. कियारा ने हाल ही में अपने फिटनेस सीक्रेट का खुलासा किया है, और बताया है कि वह आखिर इतनी हेल्दी और फिट कैसे हैं. आज कियारा का जन्मदिन हैं और वह 31 साल की हो गई हैं. इस मौके पर हम आपको उनके फिटनेस के राज के बारे में बताने वाले हैं. तो चलिए जानते हैं.

कियारा आडवाणी इतनी फिट कैसे हैं?

एक इंटरव्यू के दौरान किया आडवाणी ने अपनी फिटनेस रूटीन और लाइफस्टाइल को लेकर जानकारी दी है. उन्होंने बताया है कि वह काफी आसानी से वजन बढ़ा और घटा सकती हैं. कियारा कहती हैं कि 'जब हम फिटनेस की बात करते हैं तो उसमें केवल फिजिकल एक्सरसाइज नहीं होती है. उसमें नींद और सही डाइट लेना काफी जरूरी होता है. हेल्दी डाइट और सही मात्रा में नींद काफी जरूरी है. इसी कारण से मैं आसानी से वजन घटा और बढ़ा लेती हूं.

कियारा ने बताया कि जब वह स्कूल में थीं तो वह डांसिंग और स्विमिंग जैसी एक्टिविटी करती रहती थीं और अब जब वह फिल्म इंडस्ट्री में आई तो वह काम के साथ-साथ कुछ ना कुछ फिजिकल एक्टिविटी जरूर करती हैं.

एक्सरसाइज के बाद हमेशा लगेगा अच्छा

काफी लोगों को एक्सरसाइज करने में काफी आलस आता है. ऐसे में कियारा ने बताया कि एक्सरसाइज के बाद आपको हमेशा अच्छा लगता है. आप कभी एक्सरसाइज के बाद खराब महसूस नहीं करेंगे.

कैसी डाइट लेती हैं कियारा

कियारा आडवाणी बताती हैं कि उनको घर का खाना पसंद है. ऐसे में वह कीटो, उबला हुआ या फिर किसी और तरह की डाइट नहीं करती हैं. वह नॉर्मल घर का खाना खाती हैं और वर्कआउट करती हैं. इसके अलावा वह ब्रेन को हेल्दी रखने के लिए योगा करती है.

पिता लखनऊ से थे

जानकारी के लिए बता दें कियारा आडवाणी का जन्म 31 जुलाई को 1991 में हुआ था. उनके पिता लखनऊ से ताल्लुक रखते थे, वहीं उनकी मां आईरिश थीं. पिता पेशे से एक टीचर थे. कियारा ने अपने करियर की पहली फिल्म फुग्ली की थी. इसके बाद उन्हें एमएस धोनी फिल्म में काम मिला था.

Trending news