Salman Khan से पंगा लेने वाले इस एक्टर ने बदला नाम; 'खान' की जगह लगाया 'कुमार'
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1311781

Salman Khan से पंगा लेने वाले इस एक्टर ने बदला नाम; 'खान' की जगह लगाया 'कुमार'

सलमान खान से पंगा लेने वाले इस एक्टर ने अपना सरनेम चेंज कल लिया है. एक्टर ने खान की जगह कुमार लगा लिया है. जिसके बाद कई लोग इस पर सवाल उठाते दिख रहे हैं. सवाल हो रहे हैं कि एक्टर ने ऐसा क्यों किया.

Salman Khan से पंगा लेने वाले इस एक्टर ने बदला नाम; 'खान' की जगह लगाया 'कुमार'

KRK Changed Surname: कमाल राशिद खान अपने ऊट पटांग बयानों के लिए जाने जाते हैं. वह खुद को फिल्म क्रीटीक कहते हैं और अकसर फिल्मों के रिव्यूज अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर डालते रहते हैं. फिल्म को अलग अंदाज में रिव्यू करने के कारण वह अकसर लोगों के निसाने पर रहते हैं. लेकिन इस बार उनका खबरों में बने रहने का कारण कोई ऊट पटांग बयान नहीं बल्कि उनका नां बदलना है. हाल ही में केआरके ने ऐसा कदम उठाया है जिसे जानकर आप हैरान रह जाएंगे. दरअसल कमाल राशिद खान ने अपने नाम से खान हटा लिया है. जिसके बाद भी हैरान हैं.

केआरके ने क्यों हटाया खान?

आपको बता दें कमाल राशिद ने अपने ऑफिशियल ट्विटर अकाउंट से अपना सरनेम हटाया है. उन्होंने ट्वीट किया- मैंने आज अपने नाम से खान हटा कर पत्नी का सरनेम जोड़ लिया है. मेरी पत्नी का नाम का अनीता कुमार है. तो अब मेरा नाम कमाल राशिद कुमार है. उनके इस ट्वीट के बाद लोग खूब कमेंट कर रहे हैं और उन्हें ट्रेल कर रहे हैं.

लोग कर रहे हैं खूब कमेंट

अब उन्होने यह क्यों किया इसके बारे में उन्होंने नहीं बताया है. लेकिन कई यूजह ऐसा अनुमान लगाते दिख रहे हैं कि शायद केआरके ने यह फैसला बॉलिवुड बायकॉट और खान बायकॉट ट्रेंड के कारण लिया है. कई यूजर्स का कहना है कि कमाल राशिद खान ने यह फैसला सोशल मीडिया पर ट्रोल होने से बचने के लिए लिया है..

आमिर खान की हुई थी ट्रोलिंग

आपको बता दें इससे पहले आमिर खान अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा को लेकर ट्रोल हुए थे. फिल्म को बायकॉट करने की भी मांग की गई थी. जिसके बाद सोशल मीडिया पर कई फिल्मों का बायकॉट किया गया. हालांकि अक्षय कुमार की रक्षा बंधन भी स्क्रीन पर सही परफोर्म नहीं कर पाई.

Trending news