Lekhpal Exam 2022 Leak: अखिलेश यादव बोले यह सरकार की चाल है, ताकि बेरोजगार युवा..
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1282551

Lekhpal Exam 2022 Leak: अखिलेश यादव बोले यह सरकार की चाल है, ताकि बेरोजगार युवा..

Lekhpal Exam 2022: उत्तर प्रदेश लेखपाल की परिक्षा का पेपर लीक वाले मामले में अब सियासी बयानबाजी शुरू हो गई है. अखिलेश यादव ने एक वीडियो शेयर करते हुए केंद्र सरकार पर हमला बोला है और कहा है कि सरकार युवाओं को नौकरी नहीं देना चाहती है.

Lekhpal Exam 2022 Leak: अखिलेश यादव बोले यह सरकार की चाल है, ताकि बेरोजगार युवा..

Lekhpal Exam 2022: उत्तर प्रदेश में लेखपाल की परिक्षा पेपर लीक होने का मामला सामने आने के बाद समाजवादी पार्टी ने बीजेपी पर निशाना साधा है. समाजवादी पार्टी चीफ अखिलेश यादव न प्रश्नपत्र लीक होने के आरोप लगाए हैं और एक वीडयो शेयर किया है. वीडियो में कुछ लोग पेपर्स लिए खड़े हैं आसपास के काफी शोर सुनाई दे रहा है. हमारी सहयोगी वेबसइट जी न्यूज के अनुसार इस सब के बीच यूपी एटीएस की कार्रवाई की और नकल कराने वाले लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया है.

अखिलेश यादव ने शेयर किया वीडियो

अखिलेश यादव ने एक वीडियो को ट्वीट करते हुए लिखा है कि- आज लेखपाल की परिक्षा का पेपर लीक हो गया है. अब तो प्रतीत होता है कि उम्मीदवारों का आरोप सच है कि ये सब बीजेपी की चाल है. ताकि कोई भी परीक्षा पूरी ना हो सके और लोगों की नौकरी ना लग पाए. ताकि युवा पूंजीपतियों के यहां श्रमिक-चपरासी बन के रह जाएं. बीजेपी वेतन-पेंशन के खिलाफ है.

एसटीएफ को थी नकल की जानकारी

आपको बता दें इस मामले में यूपी एसटीएफ ने 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस ने बताया है कि परीक्षा पास कराने के नाम पर अभ्यर्थियों से मोटी रकम वसूली जा रही थी. आपको बता दें एसटीएफ को परीक्षा में  सॉल्वर और ब्लूटूथ के जरिए नकल कराने की जानकारी पहले ही मिल गई थी. अब इस मामले को लेकर विपक्ष सरकार पर हमलावर होता नजर आ रहा है.

आज कराई गई थी परिक्षा

आपको बता दें आज रविवार के रोज यूपी में राजस्व लेखपाल परीक्षा आयोजित कराई गई थी. यह परिक्षा 12 जनपदों में हुई है. परीक्षा से पहले ही एसटीएफ को नकल की जानकारी मिल गई थी. जिस वजह से सुरक्षाकर्मियों को पहले ही तैनात कर दिया गया था. जिसके बाद इसटीएफ ने अल-अलग जगहों पर कार्रवाई की और 23 लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

Trending news