iPhone 14 Pro को LG और सैमसंग देंगे ये अहम पुर्जे, 2TB तक की रहेगी स्टोरेज
Advertisement

iPhone 14 Pro को LG और सैमसंग देंगे ये अहम पुर्जे, 2TB तक की रहेगी स्टोरेज

बेस मॉडल iPhone 14 में अभी भी मिनी वेरिएंट के साथ एक नॉच स्टाइल डिस्प्ले होने की उम्मीद है. एप्पल कथित तौर पर अगले साल आईफोन में 48 एमपी कैमरा लेंस जोड़ने की भी योजना बना रहा है.

फोटो ट्विटर से

सैन फ्रांसिस्को: एप्पल के अगले साल नए 'iPhone 14 Pro' मॉडल लॉन्च करने की उम्मीद है. अब एक नई रिपोर्ट बताती है कि एलजी के साथ-साथ सैमसंग आने वाले आईफोन के लिए क्यूपर्टिनो-आधारित तकनीकी दिग्गज को होल-पंच डिस्प्ले की आपूर्ति करेगा.

द एलेक की एक रिपोर्ट के मुताबिक, दक्षिण-कोरियाई टेक दिग्गज सैमसंग, जो कि एप्पल को आएलईडी पैनल देता है, 6.7-इंच आईफोन के 14 प्रो मैक्स के लिए पहली बार एलजी डिस्प्ले के साथ ऑर्डर साझा करते हुए 6.1-इंच आईफोन 14 प्रो के लिए सभी होल-पंच्ड पैनल्स देगा.

बेस मॉडल आईफोन 14 में अभी भी मिनी वेरिएंट के साथ एक नॉच स्टाइल डिस्प्ले होने की उम्मीद है. एप्पल कथित तौर पर अगले साल आईफोन में 48 एमपी कैमरा लेंस जोड़ने की भी योजना बना रहा है.

यह भी पढ़ें: कोरोना को हराने के लिए लगेगी वैक्सीन की चौथी डोज, इन देशों ने लिया फैसला

48 एमपी कैमरा आईफोन 14 प्रो मॉडल तक सीमित होगा और वर्तमान में 4k से 8k वीडियो रिकॉडिर्ंग की इजाजत देगा. अगली फ्लैगशिप सीरीज, आईफोन 14 लाइन-अप, 2 टीबी तक की स्टोरेज के साथ आएगी. 

एप्पल अगले साल के आईफोन के लिए क्यूएलसी फ्लैश स्टोरेज को अपनाएगा और नई स्टोरेज तकनीक के लिए यह क्षमता को 2 टीबी तक बढ़ा देगा. हुड के तहत, आगामी आईफोन के आईओएस 16 पर चलने और फास्ट-चार्जिग सपोर्ट के साथ 3,815 एमएएच की बैटरी पैक करने की उम्मीद है.

Zee Salaam Live TV: 

Trending news