Rampur UP By-Elections 2022 Result Live Update: हार के बाद सपा के आसिम रजा ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- बूथ कैप्चरिंग की गई
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1233128

Rampur UP By-Elections 2022 Result Live Update: हार के बाद सपा के आसिम रजा ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- बूथ कैप्चरिंग की गई

Rampur Chunav Results 2022: उत्तर प्रदेश में रामपुर लोकसभा सीट वोटों की गिनती पूरी हो चुकी है. यहां बीजेपी (BJP) प्रत्याशी घनश्याम सिंह लोधी (Ghanshyam Singh Lodhi) ने सपा प्रत्याशी आसिम राजा (Asim Raja) को हरा दिया गया है. 

Rampur UP By-Elections 2022 Result Live Update: हार के बाद सपा के आसिम रजा ने लगाया बड़ा आरोप, बोले- बूथ कैप्चरिंग की गई
LIVE Blog

 

 

26 June 2022
14:57 PM

आसिम रजा का पुलिस पर बड़ा आरोप
रामपुर लोकसभा उपचुनाव में सपा के उम्मीदवार और आजम खान के करीबी आसिम राज को हार का सामना करना पड़ा है और बीजेपी के घनश्याम लोधी करीब 42 हजार वोटों से जीत गए है. हार के बाद आसिम रजा ने बड़ा आरोप लगाया है. उन्होंने कहा है कि पुलिस ने बूथ कैप्चरिंग की. लोगों को वोट डालने ही नहीं दिया गया. यहां इलेक्शन हुआ ही नहीं. अधिकारियों ने नतीजों को प्रभावित किया. आसिम रजा ने कहा कि आजम खान का जलवा बरकरार था, बरकरार है और बरकरार रहेगा. उन्होंने कहा कि चुनाव में बेईमानी हुई है.

14:36 PM
13:52 PM

घनश्याम सिंह लोधी जीत गए
रामपुर से बीजेपी उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने 42,048 वोटों से सपा उम्मीदवार असीम रजा को हराया है. हालांकि अभी ऑफिशियल तौर पर घनश्याम लोधी की जीत का ऐलान नहीं किया गया है.

13:11 PM

रामपुर में बीजेपी जीत की ओर गामज़न
रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी लगातार जीत की तरफ बढ़ गई है. बीजेपी के घनश्याम सिंह लोधी ने 27365 वोटों की बढ़त बना ली है. सपा के असीम रजा पिछड़ गए हैं.

 

12:24 PM

आजम खान के गढ़ में पलट गई बाजी
आजम खान के गढ़ रामपुर में बाजी पलट गई है. वहां बीजेपी के उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी ने बढ़त बनाई है. चुनाव आयोग के मुताबिक, अब तक सपा के असीम रजा को 271719, बीजेपी के लोधी को 278591 वोट मिले हैं. 

11:31 AM

आसिम राजा की लीड में लगातार हो रही कमी
रामपुर में सपा प्रत्याशी आसिम राजा की लीड लगातार कम होती जा रही है. अब आसिम रजा बीजेपी के उम्मीदवार से सिर्फ 1 हजार वोटों से आगे रह गए हैं. 

10:39 AM

सपा के उम्मीदवार की लगातार बढ़त जारी
रामपुर लोकसभा सीट पर अब तक 10 राउंड की गिनती पूरी हो चुकी है. 10वें राउंड की गिनती के बाद सपा प्रत्याशी ने 11 हजार 386 वोटों से बढ़त बना ली है, जबकि यहां बीजेपी के उम्मीदवार लगातार पिछड़ते जा रहे हैं.

10:06 AM

रामपुर में सपा उम्मीदवार असीम रजा की लगातार बढ़त
रामपुर में सपा उम्मीदवार असीम रजा ने लगातार अपनी बढ़त बनाए रखी है. फिलहाल वह 10447 वोटों से आगे चल रहे हैं. यहां दूसरे पर बीजेपी के उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी हैं. 

09:44 AM

सपा के उम्मीदवार की लगातार बढ़त जारी
रामपुर से एक बड़ी  खबर आ रही है. वहां बीजेपी के उम्मीदवार घनश्याम सिंह लोधी लगातार पिछड़ते देखे जा रहे हैं. अब तक की जानकारी के मुताबिक, घनश्याम सिंह लोधी को 15462 वोट मिले. जबकि सपा प्रत्याशी असीम रजा को 22219 वोट मिले हैं.

09:36 AM

रामपुर में असीम रजा की बंपर बढ़त 

रामपुर से बड़ी खबर आ रही है. वहां आजम खान समर्थक सपा उम्मीदवार असीम रजा ने बंपर बढ़त बना ली है. जानकारी के मुताबिक अब तक 5894 वोटों से आगे चल रहे हैं.

 

09:15 AM

रामपुर से सपा उम्मीदवार बोले- हम चुनाव जीत रहे हैं
रामपुर लोकसभा उपचुनाव की गिनती जारी है. अभी तक की जानकारी के मुताबिक, सपा के उम्मीदवार असीम रजा आगे चल रहे हैं. इसपर आसिम रजा ने कहा कि मुझे विश्वास है कि हम चुनाव जीत रहे हैं. प्रशासन ने हमारे मतदाताओं को रोकने की बहुत कोशिश की, उन्होंने बूथों से दूर लोगों को डरा दिया. 

09:00 AM

रामपुर से आसिम रजा आगे
रामपुर चुनाव का पहला रुझान सामने आमने आ गया है. वहां सपा के उम्मीदवार आसिम रजा आगे चल रहे हैं.

 

08:46 AM

यूपी के रामपुर में मतगणना की जगह पर भारी सुरक्षा बल तैनात

रामपुर उपचुनाव में मतगणना शुरू हो गई है. थोड़ी देर में रुझान आने शुरू हो जाएंगे. इससे पहले मतगणना केंद्रों पर बैलेट पेपर की गिनती की गई.

08:29 AM

Rampur Chunav Results 2022: रामपुर उपचुनाव में आजम खान की साख दांव पर लगी है. आज नतीजे आएंगे. इससे पहले आजम खान ने बड़ा इल्जाम लगाया है. उन्होंने कहा कि मतगणना में धांधली न हुई तो सपा की जीत पक्की है.

07:53 AM

उत्तर प्रदेश: रामपुर लोकसभा क्षेत्र में उपचुनाव मतों की गिनती आज शुरू हो गई है. यहां 23 जून को गिनती हुई थी.

07:52 AM

Rampur UP By Election Result 2022: उत्तर प्रदेश की रामपुर और आजमगढ़ लोकसभा सीट पर सपा और बीजेपी के बीच मुकाबला है. रामपुर लोकसभा सीट पर बीजेपी ने घनश्याम सिंह लोधी को मैदान में उतारा है, वहीं सपा की तरफ से आजम के समर्थक असीम राजा मैदान में हैं. 

Trending news