Live: दिल्ली में कोरोना के आए 2146 मामले सामने, 8 लोगों की मौत
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1296274

Live: दिल्ली में कोरोना के आए 2146 मामले सामने, 8 लोगों की मौत

Breaking News: आज की ताजा खबरें: 9 August 2022: यह लाइव ब्लॉग देश और दुनिया की तमाम छोटी बड़ी खबरें सही समय पर आप तक पहुंचाने के लिए बनाया गया है. इस ब्लॉग में हम आपको न सिर्फ देश और दुनिया बल्कि खेल, मनोरंजन समेत सभी क्षेत्रों की खबरें सही समय पर मुख्तसर अंदाज़ में पहुंचाएंगे.

Breaking News
LIVE Blog
10 August 2022
22:14 PM

पिछले 24 घंटों में दिल्ली में कोरोना के 2146 माामले सामने आए हैं.  वहीं 8 लोगों की मौत हुई है. पॉजिटिविटी रेट 17.8%

20:54 PM

कॉमनवेल्थ गेम्स में हिस्सा लेने वाले राज्य के खिलाड़ियों को सम्मानित करेगी हरियाणा सरकार

19:37 PM

लेह-लद्दाख में भूकंप के झटके महसूस किए गए हैं. जानकारी के अनुसार इनकी तीव्रता रिक्टर स्केल पर 4 मापी गई है.

 

17:54 PM

राहुल भट्ट और अमरीन को मारने वाला आतंकी मारा गया है. एडीजीपी कश्मीर विजय कुमार ने बताया कि पुलिस को इनपुट प्राप्त हुआ था कि आतंकवादी लतीफ राथर सहित आतंकी संगठन लश्कर (TRF) के तीन आतंकवादी, जो राहुल भट और अमरीन भट सहित कई नागरिक हत्याओं में शामिल थे, बडगाम जिले में छिपे हुए थे.

17:04 PM

 नुपूर शर्मा को सुप्रीम कोर्ट से मिली बड़ी रहत; DHC में होगी सभी मुकदमों की सुनवाई 

नई दिल्लीः पैगंबर मोहम्मद साहब पर कथित विवादित टिप्पणी को लेकर भाजपा की पूर्व नेता नुनूर शर्मा के मामले में उच्चतम न्यायालय ने उन्हें राहत दी है. सुप्रीम कोर्ट ने उनकी टिप्पणी को लेकर दर्ज प्राथमिकियों को रद्द कराने को लेकर दिल्ली उच्च न्यायालय जाने की अनुमति दी है. देश के अलग-अलग हिस्सों में दर्ज उनके खिलाफ सभी मुकदमों की सुनवाई अब दिल्ली हाईकोर्ट में होगी. सुप्रीम कोर्ट ने जांच पूरी होने तक नुपुर शर्मा को अंतरिम संरक्षण प्रदान किया है. उच्चतम न्यायालय ने कहा कि इस आदेश के बाद दर्ज होने वाली किसी भी नई प्राथमिकी को लेकर भी उसका यह निर्देश लागू होगा. 

16:51 PM

चुनाव आयोग ने उद्धव ठाकरे को दस्तावेज जमा करने के लिए दो हफ्ते का वक्त दिया है.

15:42 PM

चिराग पासवान ने तेजस्वी यादव को दी बधाई

बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री बनने पर तेजस्वी यादव जी आप को ढेरों शुभकामनाएं. बिहार आपसे विकास की उम्मीद रखता है. आप के नए सहयोगी से अभी तक बिहारवासियों को विकास में निराशा ही प्राप्त हुई है आप को एक बार बधाई.

fallback

14:23 PM

 नीतीश कुमार 8वीं बार सीएम पद की शपथ लेने के बाद क्यो बोले

आप हमारी पार्टी के लोगों से पूछ लीजिए की क्या सबकी स्थिति हुई. मैं मुख्यमंत्री(2020 में) बनना नहीं चाहता था. लेकिन मुझे दवाब दिया गया कि आप संभालिए. बाद के दिनों में जो कुछ भी हो रहा था, सब देख रहे थे. हमारी पार्टी के लोगों के कहने हम अलग हुए: बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार

14:20 PM

राज्यपाल फागू चौहान नीतीश को दिलाई सीएम पद की शपथ

पटना: बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने नीतीश कुमार को राजभवन में बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई

14:05 PM

बिहार में 8वीं बार हुई नीतीश की ताजपोशी, सीएम पद की ली शपथ, तेजस्वी ने भी शुरू की उपमुख्यमंत्री की पारी

Nitish Kumar Tejashwi swearing: पटना: बिहार के राज्यपाल फागू चौहान ने नीतीश कुमार को राजभवन में बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ दिलाई. साथ-साथ राजद नेता तेजस्वी यादव ने बिहार के उपमुख्यमंत्री पद की शपथ ली. 

14:01 PM

नीतीश के सिर जल्द ही 8वीं बार सजेगा CM का ताज, तेजस्वी सहित सभी बड़े नेता पहुंच चुके हैं राजभवन 

पटना: नीतीश कुमार जल्द राजभवन में बिहार के मुख्यमंत्री पद की शपथ लेंगे. तेजस्वी यादव सहित बिहार के तमाम नेता शपथ ग्रहण से पहले राजभवन पहुंचे.

13:47 PM

कामेडियन राजू श्रीवास्तव को पड़ा दिल का दौरा

मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव (Raju Srivastav) को लेकर बड़ी खबर आ रही है. उन्हें दिल का दौड़ा पड़ा है. राजू श्रीवास्तव को एम्स अस्पताल में भर्ती कराया गया है.

पूरी खबर बढ़ने के लिए यहां क्लिक करें

13:39 PM

SC ने एक्टिविस्ट वरवरा राव को जमानत दी

भीमा कोरेगांव मामले में एक्टिविस्ट वरवरा राव को सुप्रीम कोर्ट से जमानत मिल गई है. उनकी तबियत खराब होने की वजह से उन्हें जमानत दी गई है. 82 साल के लेखक और कवि को जमानत देते हुए जस्टिस यूयू ललित की बेंच ने कहा कि स्वतंत्रता का किसी भी तरह से गलत इस्तेमाल नहीं किया जाना चाहिए.

12:45 PM

नीतीश कुमार के खिलाफ भाजपा का 'महाधरना अभियान'

जेडीयू के नेता नीतीश कुमार आठवीं बार बिहार के मुख्यमंत्री बनने जा रहे हैं. आरजेडी नेता तेजस्वी यादव भी उनके साथ एक बार फिर से उपमुख्यमंत्री पद की शपथ लंगे. भाजपा ने इसे विश्वासघात और जनादेश का अपमान बताते हुए नीतीश कुमार के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है. भाजपा इस विश्वासघात को लेकर पूरे प्रदेश में 'महाधरना अभियान' के जरिए नीतीश कुमार को घेरने की कोशिश करती नजर आएगी.

10:58 AM

कश्मीरी पंडित का कातिल एंकाउंटर में फंसा

जम्मू कश्मीर के बडगाम इलाके में फौज और आतंकवादियों के दरमियान एनकाउंटर जारी है. पुलिस के मुताबिक एंकाउंटर में "लश्कर ए तैय्यबा के तीन आतंकवादियों समेत कश्मीरी पंडित राहुल भट्ट का कातिल फंस गया है."

10:07 AM

जम्मू कश्मीर ने नहीं होंगे चुनाव

जम्मू-कश्मीर में राजनीतिक दल विधानसभा चुनाव कराने की मांग कर रहे हैं लेकिन इस साल चुनाव नहीं हो सकेंगे. इसकी वजह यह है कि चुनाव आयोग ने निर्वाचक नामावली के प्रकाशन की तारीख 31 अक्टूबर से बढ़ाकर 25 नवंबर, 2022 कर दी है. 

09:13 AM

प्रियंका गांधी कोरोना पॉजिटिव

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. उन्होंने अपने आपको आइसोलेट कर लिया है.

09:12 AM

पुलवामा में बरामद हुआ 30 किलो IED, बडगाम में मुठभेड़ जारी

जम्मू कश्मीर में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच बुधवार सुबह से एनकाउंटर जारी है. एनकाउंटर बडगाम के वॉटरहेल इलाके में कल रात शुरू हुआ. कश्मीर के एडीजीपी विजय कुमार के मुताबिक 'पुलिस और सुरक्षाबलों ने बुधवार सुबह इलाके में 3 आतंकियों को घेर लिया है. दोनों ओर से रुक-रुककर फायरिंग हो रही है. पुलवामा में पुलिस और सुरक्षाबलों ने विस्फोटक आईईडी बरामद किया है. इसकी मात्रा 25 किलो से लेकर 30 किलो के बीच बताई गई है.'

07:53 AM

बिहार मंत्रिमंडल में महागठबंधन के कितने वधायक बनेंगे मंत्री?

बिहार में भाजपा के साथ गठबंधन तोड़ने के बाद पूर्व मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने पद से इस्तीफा दे दिया है. खबरें हैं कि अब वह महागठबंधन के साथ सरकार बनाएंगे. सूत्रों के मुताबिक बिहार मंत्रिमंडल में महागठबंधन के 35 विधायकों को मंत्री का पद दिया जाएगा. इसके अलावा तेजस्वी यादव को डिप्टी सीएम बनाया जाएगा.

07:46 AM

ताइवान की किस तरह मदद कर रहा अमेरिका?

अमेरिकी हाउस स्पीकर नैंसी के ताइवान दौरे के बाद चीन और ताइवान में तल्खी बढ़ गई है. नैंसी के दौरे के कुछ दिन बाद ही अमेरिका ने ताइवान की मदद के लिए 89 मिलियन डॉलर देने का ऐलान किया है. 

 

Trending news