क्यों 22 साल से बहन की तलाश में दर-दर भटक रही है महिला; जानिए क्या है पूरा माजरा
Advertisement

क्यों 22 साल से बहन की तलाश में दर-दर भटक रही है महिला; जानिए क्या है पूरा माजरा

MP News: 22 साल से विमला अपनी बहन शर्मिला की तलाश में दर-दर की खाक छानने पर मजबूर है. विदाई के बाद वो कभी अपने मायके नहीं आई. इतना समय गुजर जाने के बाद भी विमला अपनी बहन की तलाश करने के लिए पुलिस से मदद मांग रही है.

 

क्यों 22 साल से बहन की तलाश में दर-दर भटक रही है महिला; जानिए क्या है पूरा माजरा

Woman Searching Her Sister: एमपी के मुरैना में इन दिनों एक महिला अपनी बड़ी बहन की तलाश में सिविल लाइन थाने में डेरा डाले हुई है. विमला नाम की यह महिला बैतूल जिले की रहने वाली है. बैतूल पुलिस के साथ विमला मुरैना पहुंची है और अपनी बहन की तलाश कर रही है लेकिन आपको जानकर यह हैरानी होगी कि विमला अपनी बड़ी बहन शर्मिला की तलाश एक-दो दिन से नहीं बल्कि बीते 22 साल से कर रही है. 22 साल से विमला की बहन शर्मिला लापता है. 22 साल से विमला अपनी बहन की तलाश में खाक छान रही है और अब लेकिन विमला की यह तलाश 22 साल बाद भी जारी है.

विदाई के बाद ससुराल नहीं आई शर्मिला
जानकारी के मुताबिक, बैतूल जिले के मुलताई की रहने वाली विमला की बड़ी बहन शर्मिला की शादी साल 2001 में मुरैना के मुकेश यादव से हुई थी. शर्मिला की विदाई के बाद वो अपनी ससुराल आ गई लेकिन इसके बाद शर्मिला कभी वापस अपने मायके नहीं पहुंची. जब विमला और उसके घरवालों ने शर्मिला से मिलने की ख्वाहिश जाहिर की तो ससुराल वालों ने यह कह कर टाल दिया कि शर्मिला अपने पति के साथ दिल्ली में रह रही है. वक्त तेजी से गुजरता रहा और शर्मिला के घरवालों की बेचैनी बढ़ती गई. शर्मिला की छोटी बहन विमला ने अपनी बहन से मिलने की जिद पकड़ ली तो ससुराल वालों ने विमला को उसकी बहन शर्मिला से नहीं मिलने दिया. विमला को जब अनहोनी की आशंका हुई तो विमला ने बैतूल में इस बात की रिपोर्ट दर्ज कराई कि उसकी बहन शर्मीला लापता हो गई है.

बहन ने जाहिर किया अंदेशा
इसके साथ ही विमला ने अंदेशा जाहिर किया है कि या तो ससुराल के लोगों ने उसकी बहन को देह व्यापार में धकेल दिया है या फिर उसका कत्ल कर दिया गया है. पिछले 22 साल से विमला अपनी बहन शर्मिला की तलाश कर रही है. विमला ने अपनी बहन की खबर देने वाले को एक लाख रूपये देने का ऐलान भी किया है लेकिन अभी तक शर्मिला का कोई सुराग नहीं मिल पाया है. पिछले दिनों विमला बैतूल पुलिस के साथ मुरैना पहुंची है यहां मुरैना के सिविल लाइन थाने में स्थित एक कमरे में विमला अपने दिन गुजार रही है. मुरैना पुलिस के साथ बैतूल पुलिस लगातार शर्मिला की तलाश कर रही है और विमला अपनी बहन से मिलने के लिए इंतजार कर रही है.

विमला ने की मदद की अपील
विमला का कहना है कि उसने बैतूल पुलिस से लेकर गृहमंत्री से भी मदद की अपील की है लेकिन अभी तक उसकी बहन उसे नहीं मिल सकी है. मुरैना पुलिस बैतूल पुलिस के साथ मिलकर संदिग्ध लोगों की धड़ पकड़ कर रही है और उनसे पूछताछ कर रही है. वहीं, दूसरी ओर मुरैना पुलिस का कहना है कि अभी तक शर्मिला की कोई जानकारी नहीं मिल पाई है. 

रिपोर्टर: करतार सिंह राजपूत, मुरैना

Watch Live TV

Trending news