निजामुद्दीन मरकज में हो सकती है पाकिस्तान की साजिश: महंत नरेंद्र गिरी
Advertisement

निजामुद्दीन मरकज में हो सकती है पाकिस्तान की साजिश: महंत नरेंद्र गिरी

अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के सद्र महंत नरेंद्र गिरी ने दिल्ली के निज़ामुद्दीन मरकज़ में तब्लीगी जमात को कोरोना वायरस फैलाने की बड़ी साज़िश करार दिया है. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि इसमें पाकिस्तान की भी साज़िश हो सकती है.

फाइल फोटो...

मो गुफरान/प्रयागराज: अखिल भारतीय अखाड़ा परिषद के सद्र महंत नरेंद्र गिरी ने दिल्ली के निज़ामुद्दीन मरकज़ में तब्लीगी जमात को कोरोना वायरस फैलाने की बड़ी साज़िश करार दिया है. महंत नरेंद्र गिरि ने कहा है कि इसमें पाकिस्तान की भी साज़िश हो सकती है. पाकिस्तान भारत से सीधे जंग में जीत नहीं सकता है, इसलिए उसने यहां पर जिहादियों को भेजकर कोरोना के ज़रिए बड़ी साजिश की है. 

''मौलाना साद के तार पाक से जुड़े हो सकते हैं''
महंत नरेंद्र गिरी ने सवाल उठाए कि जब पूरे मुल्क में कोरोना को लेकर लॉकडाउन है, तो ऐसे समय में आखिरकार किस वजह से मौलाना साद ने जमात बुलाई. उन्होंने खदशा ज़ाहिर किया है कि मौलाना साद के तार पाकिस्तान से भी जुड़े हो सकते हैं. ऐसे में उन्होंने वज़ीरे आज़म मोदी, वज़ीरे दाखइला अमित शाह और वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ से इस पूरे मामले की जांच कराए जाने की भी मांग की है.

महंत नरेंद्र गिरी ने कहा है कि जांच में अगर जमात में शामिल लोग दहशतगर्द निकलते हैं तो इन्हें फौरन गोली मार देनी चाहिए लेकिन अगर यह लोग दहशतगर्द नहीं है तो इन्हें वीरान जगह पर डाल देना चाहिए, ताकि कोरोना वायरस मुल्क में न फैलने पाये.

Zee Salaam Live TV

Trending news