UP में साधुओं की मौत को लेकर उद्धव ठाकरे ने CM योगी को किया फोन, कही यह बात
Advertisement

UP में साधुओं की मौत को लेकर उद्धव ठाकरे ने CM योगी को किया फोन, कही यह बात

उत्तर प्रदेश में हुए दो साधुओं के कत्ल के मामले पर महाराष्ट्र के वज़ीरे आला उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की है. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने साधुओं की मौत को लेकर फिक्र का इज़हार किया है.

(फाइल फोटो)

नई दिल्ली: उत्तर प्रदेश में हुए दो साधुओं के कत्ल के मामले पर महाराष्ट्र के वज़ीरे आला उद्धव ठाकरे (Uddhav Thackeray) ने उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ से फोन पर बात की है. इस दौरान उद्धव ठाकरे ने साधुओं की मौत को लेकर फिक्र का इज़हार किया है. इस बात की जानकारी उन्होंने खुद ट्वीट के ज़रिए दी है .

उद्धव ठाकरे ने ट्वीट में लिखा" मैंने अभी उत्तर प्रदेश के वज़ीरे आला योगी आदित्यनाथ जी से फोन पर बात की है और उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में दो साधुओं की के कल्त पर फिक्र का इज़हार किया है. ऐसे गैर इंसानी कामों के खिलाफ हम सब आपके साथ हैं. इस तरह की वारदातों में जिस तरह से हमने सख्त कानूनी कार्रवाई की है, हम आपसे उम्मीद करते हैं कि आप भी ऐसा ही करें और मुजरिमीन को सख्त सज़ा दें लेकिन कोई भी इन वारदात को मज़हबी रंग देने की अपील नहीं करता है."

इसके अलावा शिवसेना सांसद संजय राउत ने भी ट्वीट करते हुए लिखा," उत्तर प्रदेश के बुलंदशहर में मंदिर में दो साधुओं का कत्ल हुआ है, ऐसे में सभी से गुज़ारिश है कि इस मामले में कोई भी पालघर की तरह सियासत न करे. मुल्क कोरोना से लड़ रहा है, अमन कायम रखें, योगी आदित्यनाथ मुल्ज़िमीन पर सख्त कार्रवाई करेंगे."

बता दें कि गुज़िश्ता दिनों महाराष्ट्र के पालघर में भी दो साधुओं की भीड़ ने पीट पीटकर कत्ल कर दिया था. महाराष्ट्र पुलिस पर इल्ज़ाम है कि मौके पर मौजूद पुलिस साधुओं को बचाने में नाकाम रही. इस वारदात को लेकर मुल्कभर में महाराष्ट्र की कानूनी इंतेज़ामात को लेकर सख्त तनकीद का सामना करना पड़ा था और अपोज़ीशन ने वज़ीरे दाखिला अनिल देशमुख का इस्तीफा भी मांगा था.

Zee Salaam Live TV

Trending news