ममता बनर्जी ने पढ़ा "ला इलाहा इल्लल्लाह", कहा- मैं एक बाघ की तरह हूं, सिर नहीं झुकाती

पश्चिमी मिदिनापुर में रैली को खिताब करते हुए ममता बनर्जी ने कलमा (ला इलाहा इल्लल्लाह) पढ़ा. साथ ही उन्होंने खिताब करते हुए कहा कि मैं एक बाघ की तरह हूं.

ममता बनर्जी ने पढ़ा "ला इलाहा इल्लल्लाह", कहा- मैं एक बाघ की तरह हूं, सिर नहीं झुकाती
फाइल फोटो

कोलकाता: पश्चिम बंगाल चुनाव जैसे-जैसे नजदीक आ रहे हैं वैसे-वैसे सभी पार्टियां अपने तमाम हरबे इस्तेमाल कर रही है. पिछले दिनों राज्य की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) ने चंडी पाठ किया था और अब खबर है कि उन्होंने ऐक चुनावी रैली के दौरान कलमा पढ़ा है. 

यह भी पढ़ें: इलाके के लोगों को काट रहे थे कुत्ते, हाईकोर्ट ने 2 सांसदों को किया सस्पेंड, दी ये सजा

पश्चिमी मिदिनापुर में रैली को खिताब करते हुए ममता बनर्जी ने कलमा (ला इलाहा इल्लल्लाह) पढ़ा. साथ ही उन्होंने खिताब करते हुए कहा कि मैं एक बाघ की तरह हूं. अपना सिर नहीं झुकाती. इससे पहले ममता बनर्जी ने नंदीग्राम ने चंडी पाठ किया था. इस दौरान उन्होंने भाजपा पर हमला बोलते हुए कहा कि मैं ब्राह्मण हूं, मेरे साथ धर्म का कार्ड मत खेलिए और न ही मुझे हिंदुत्व सिखाइए. 

यह भी पढ़ें: 'रामायण' के 'श्री राम' Arun Govil बीजेपी में हुए शामिल, कही ये बड़ी बात

हालांकि ममता बनर्जी का चंडी पाठ भाजपा ज्यादा रास नहीं आया और उनपर जमकर हमले किए. उत्तर प्रदेश सीएम योगी आदित्यनाथ ममता पर हमला करते हुए कहा था कि 2014 के पहले इस मुल्क के अंदर एक ऐसी पीढ़ी जन्मी जिसका सेकुलरिज्म मंदिर जाने से खतरे में पड़ जाता था. लेकिन आज मैं देख रहा हूं कि ममता दीदी भी अब मंदिर में 'चंडी पाठ' कर रही हैं. यह है परिवर्तन.

ZEE SALAAM LIVE TV