'रामायण' के 'श्री राम' Arun Govil बीजेपी में हुए शामिल, कही ये बड़ी बात
X

'रामायण' के 'श्री राम' Arun Govil बीजेपी में हुए शामिल, कही ये बड़ी बात

मशहूर सीरियल 'रामायण' में भगवान राम (Shri Ram) का किरदार निभा चुके एक्टर अरुण गोविल ने बीजेपी (BJP) में शामिल हो गए हैं.

'रामायण' के 'श्री राम' Arun Govil बीजेपी में हुए शामिल, कही ये बड़ी बात

नई दिल्ली: सीरियल 'रामायण' में भगवान राम का किरदार निभा कर मशहूर होने वाले अरुण गोविल ने आज बीजेपी का दामन थाम लिया.

अरुण गोविल ने गुरुवार को पार्टी के दिल्ली में स्थित कार्यालय में सदस्यता हासिल की. इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव अरुण सिंह मौजूद थे.

पिछले कुछ समय में कियास लगाया जा रहा था कि अरुण गोविल बीजेपी में शामिल हो सकते है, लेकिन अब उस पर मुहर लग चुकी है.

ये भी पढ़ें: हिंदू देवी-देवताओं पर कमेंट का मामला: हीर ख़ान और सैफ़ अंसारी के खिलाफ चार्जशीट दाख़िल

अरुण गोविल ने ऐस वक़्त में बीजेपी में शामिल हुए हैं, जब पश्चिम बंगाल समेत कई राज्यों में विधानसभा चुनाव हैं. अंदाज़ा लगया जा रहा है कि अरुण गोविल पश्चिम बंगाल में पार्टी के चुनाव प्रचार करेंगे.

इस मौके पर अरुण गोविल ने कहा कि इस वक़्त जो उनका कर्तव्य है वो करना चाहिए. पहले उन्हें सियासत की समझ-बूझ नहीं थी, लेकिन मोदी जी (PM Modi) ने जब से देश का भार संभाला है, तब से देश की परिभाषा में भी बदलाव आया है. उनके दिल व दिमाग में जो होता है कर देता है. अब वह मुल्क के लिए कुछ करना चाहते हैं. इस के लिए किसी मंच की ज़रूरत होती है. बीजेपी आज इसके लिए सबसे अच्छा मंच है.

इस दौरान अरुण गोविल ने TMC सुप्रीमो ममता बनर्जी पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा, 'ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) को जय श्री राम के नाम से एलर्जी हुई. जय श्रीराम सिर्फ एक नारा नहीं है. ये हमारा जीवन संस्कार है.'


ये भी पढ़ें: Hasin Jahan ने अपने दुश्मनों के लिए लिखी यह बड़ी बात, कहा मुझे इंसाफ जरूर मिलेगा


ग़ौरतलब है कि अरुण गोविल मशहूर सीरियल 'रामायण' में भगवान राम (Shri Ram) का किरदार निभा चुके है, जिससे उनको काफ़ी शोहरत मिली थी.

Zee Salam Live TV:

Trending news