पहले दोस्त का गला काटा, फिर पी लिया खून, बीवी को लेकर इस बात का करता था शक
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1754352

पहले दोस्त का गला काटा, फिर पी लिया खून, बीवी को लेकर इस बात का करता था शक

Karnataka Murder: कर्नाटक में एक शख्स को अपने दोस्त पर शक था कि वह और उसकी बीवी प्रेम प्रसंग में हैं. इसके बाद शख्स ने अपने दोस्त का गला काट दिया और उसका खून पी गया.

पहले दोस्त का गला काटा, फिर पी लिया खून, बीवी को लेकर इस बात का करता था शक

Karnataka Murder: कर्नाटक से एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है. यहां एक शख्स ने अपने दोस्ता का पहले गला काटा उसके बाद उसका खून पी गया. पुलिस ने खून पीने वाले शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस के मुताबिक शख्स को शक था कि उसके दोस्त का उसकी पत्नी से प्रेम प्रसंग है. दोस्त जख्मी है और अस्पताल में भर्ती है.

दोस्त को मिलने बुलाया

दिल दहला देने वाला मामला कर्नाटक के चिक्काबल्लापुर का है. यह वाकिया कैमरे में कैद हो गया है. एनडीटीवी ने पुलिस के हवाले से लिखा है कि विजय नाम के शख्स को शक हुआ कि उसकी बीवी के साथ उसके दोस्त का प्रेम प्रसंग है. एक दिन महेश को उसने मिलने के लिए बुलाया. 

धारदार हथियार से काटा गला

दोनों जब मिले तब उनकी गर्मागरम बहस हुई. इसके बाद विजय ने धारदार हथियार से महेश का गला गाट दिया. पास में खड़े एक शख्स ने इस मामले का वीडियो बना लिया. इसमें देखा जा सकता है कि पहले विजय ने अपने दोस्त का गला काटा उसके बाद उसका खून पी गया. 

यह भी पढ़ें: जवानों पर मस्जिद में 'जय श्री राम' के नारे लगवाने का इल्जाम, कश्मीर में अब मचा हंगामा

दोस्त का खून पिया

वीडियो में देखकर लगता है कि विजय मारेश से पूछताछ कर रहा है. जबकि उसका दोस्त जमीन पर पड़ा है और उसका गला कटा हुआ है. इसके बाद विजय झुकता है और अपने दोस्त का बहता हुआ खून पी लेता है. विजय अपने दोस्त को थप्पड़ और मुक्के मारता हुआ भी नजर आ रहा है. 

वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल

अधिकारियों के मुताबिक इस वाकिए के वीडियो वायरल होने के बाद विजय को गिरफ्तार कर लिया गया है. विजय के खिलाफ जान से मारने की कोशिश करने के इल्जाम में चिक्काबल्लापुर थाने में केस दर्ज कर लिया गया है. मारेश का अस्पताल में इलाज चल रहा है. 

Zee Salaam Live TV:

Trending news