मनीष तिवारी ने फिर चन्नी पर साधा निशाना, बाताया- पंजाब को कैसा CM चाहिए
Advertisement

मनीष तिवारी ने फिर चन्नी पर साधा निशाना, बाताया- पंजाब को कैसा CM चाहिए

मनीष तिवारी की इस टिप्पणी ने एक बार फिर से राज्य में सीएम के चेहरे को लेकर कलह को सामने रखा है. 

मनीष तिवारी ने फिर चन्नी पर साधा निशाना, बाताया- पंजाब को कैसा CM चाहिए

चंडीगढ़: कांग्रेस के सीनियर नेता मनीष तिवारी ने बुधवार को पंजाब के मुख्यमंत्री चरणजीत सिंह चन्नी पर कटाक्ष करते हुए कहा कि इस सीमावर्ती प्रदेश को ऐसे नेता की जरूरत है जो चुनौतियों से निपट सके और कड़े फैसले कर सके. 

तिवारी ने ट्वीट किया, ‘‘पंजाब को एक ऐसे मुख्यमंत्री की जरूरत है जो चुनौतियों से निपट सके और कड़े फैसले करने की क्षमता रखता हो. पंजाब को गंभीर लोगों की जरूरत है जिनकी राजनीति ‘सोशल इंजीनियरिंग’, मनोरंजन, मुफ्त की रेवड़ी बांटने वाली नहीं हो.'

ये भी पढ़ें: Video: कांग्रेस आलाकमान को सिद्धू ने फिर दिखाई आंख, CM की दावेदारी पर छोड़ा शिगूफा

पंजाब के आनंदपुर साहिब से लोकसभा सदस्य तिवारी ने एक खबर भी साझा की जिसमें कहा गया है कि चन्नी ने संकेत दिया है कि वह बहुत लोकप्रिय हैं. सांसद मनीष तिवारी के इस ट्वीट ने एक बार फिर से कांग्रेस पार्टी में चल रही कलह को उजागर कर दिया है। इससे पहले भी वह कई बार पार्टी से इतर अपनी राय रखते रहे हैं.

ये भी पढ़ें: स्वामी प्रसाद मौर्य ने बताया- कब ज्वाइन करेंगे SP; BJP को लेकर कही ये बात

अब मनीष तिवारी की इस टिप्पणी ने एक बार फिर से राज्य में सीएम के चेहरे को लेकर कलह को सामने रखा है. बता दें कि कांग्रेस में सीएम के चेहरे को लेकर कलह मची हुई है.  प्रदेश कांग्रेस कमेटी के अध्यक्ष नवजोत सिंह सिद्धू कई बार आलाकमान से सीएम उम्मीदवार के ऐलान की गुज़ारिश कर चुके हैं. मंगलवार को तो उन्होंने कहा था कि पंजाब का सीएम हाईकमान तय नहीं करेगा बल्कि राज्य की जनता फैसला लेगी.

Zee Salaam Live TV:

Trending news