UP News: दिवाली के दिन भीषण आग; जल उठा काठ गोदाम, कई लोग जख्मी
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1956349

UP News: दिवाली के दिन भीषण आग; जल उठा काठ गोदाम, कई लोग जख्मी

UP News: पूरे देश में धूमधाम से दिवाली मनाया जा रहा है. इस बीच उत्तर प्रदेश एक बड़ी खबर आ रही है. मथुरा जिले में आग लगने से हड़कंप मच गया है. यहां एक काठ गोदाम में भीषम आग लगी है. 

UP News: दिवाली के दिन भीषण आग; जल उठा काठ गोदाम, कई लोग जख्मी

UP News: पूरे मुल्क में धूमधाम से दिवाली मनाया जा रहा है. इस बीच यूपी के मथुरा जिले से आग लगने की खबर सामने आ रही है. वहीं दूसरी तरह गाजियाबाद के नंदग्राम इलाके के दुर्गा मंदिर के पास कबाड़ और लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लग गई. 

मथुरा के थाना राया इलाके में पटाखें की बाजार में मौजूद दुकानों में भीषण आग लगी है. इस घटना में डेढ़ दर्जन दुकानें जलकर खाक हो गई हैं. इस अग्निकांड में कई लोग गंभीर रूप से घायल हो गए हैं. इस घटना से पूरे इलाके में हड़कंप मच गया है. घटना की सुचना मिलते ही अग्निवाहक गाड़िया मौके पर पहुंच गई हैं. 

वहीं, दूसरी तरफ गाजियाबाद के थाना नंदग्राम इलाके के दुर्गा मंदिर के पास कबाड़ और लकड़ी के गोदाम में भीषण आग लगी है. आग पर काबू पाने के लिए फायर बिग्रेज की पांच गाड़िया आग बुझाने में जुटी है. 

इसके अलावा गुजरात के अडाजन इलाके में गेलेक्सी सर्कल के पास मौजूद एक होटल की चौथी मंजिल पर भी आग लगने की घटना सामने आ रही है. जानकारी मिलते ही घटना स्थल पर दमकल की 6 गाड़िया पहुंची और हालात पर काबू पाया. हालांकि इस घटना में कोई हताहत की खबर सामने नहीं आई है. 

Zee Salaam Live TV

 

 

Trending news