ड्रग्स मामले में आर्यन खान पर कार्रवाई को लेकर बोलीं महबूबा मुफ्ती, कह दी बड़ी बात
Advertisement

ड्रग्स मामले में आर्यन खान पर कार्रवाई को लेकर बोलीं महबूबा मुफ्ती, कह दी बड़ी बात

बता दें कि एनसीबी (NCB) 2 अक्टूबर को मुंबई में रेव पार्टी पर छापेमारी की थी और 8 लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था. 

फाइल फोटो

नई दिल्ली: ड्रग्स मामले में कानूनी कार्रवाई का सामना कर रहे बॉलीवुड सुपर स्टार शाहरुख खान (Shahrukh Khan) के बेटे आर्यन खान (Aryan Khan) को लेकर जम्मू-कश्मीर की पूर्व मुख्यमंत्री और पीडीपी चीफ महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने बड़ा बयान दिया है. इसके अलावा मुफ्ती ने उत्तर प्रदेश के लखीमपुर खीरी मामले में केंद्रीय मंत्री के बेटे को लेकर बड़ी बात कही है.

महबूबा मुफ्ती (Mehbooba Mufti) ने ट्वीट किया, 'चार किसानों के कत्ल के आरोपी केंद्रीय मंत्री के बेटे पर कार्रवाई करके मिसाल पेश करने के बजाय, केंद्रीय एजेंसियां ​​​​23 साल की उम्र के लड़के के पीछे सिर्फ इसलिए पड़ी हैं क्योंकि उसका सरनेम खान है. न्याय की विडंबना है कि बीजेपी के कोर वोट बैंक को खुश करने के लिए मुसलमानों को टारगेट किया जा रहा है.'

यह भी देखिए: Breaking: जम्मू-कश्मीर में आतंकियों के साथ एनकाउंटर में 1 JCO समेत 5 जवान शहीद

बता दें कि एनसीबी (NCB) 2 अक्टूबर को मुंबई में रेव पार्टी पर छापेमारी की थी और 8 लोगों को हिरासत में लिया था. इनमें शाहरुख खान का बेटा आर्यन खान भी शामिल था. पूछताछ के बाद इन सभी 8 लोगों को गिरफ्तार कर लिया गया था. आज (सोमवार को) इस मामले में की सुनवाई फिर से हुई और आर्यन खान को जमानत नहीं मिली. 

यह भी देखिए: NC छोड़कर भाजपा में शामिल हुए फारूक अब्दुल्ला के दो दिग्गज नेता, कही यह बड़ी बात

अदालत ने आर्यन की ज़मानत अर्जी पर 13 अक्टूबर को जवाब दाखिल करने की हिदायत दी. नारकोटिक्स ड्रग्स एंड साइकोट्रोपिक सब्सटेंस (एनडीपीएस) एक्टर से जुड़े मामलों की सुनवाई कर रहे स्पेशल जस्टिस वीवी पाटिल ने कहा कि वह बुधवार (13 अक्टूबर) को जमानत याचिका पर सुनवाई करेंगे.

ZEE SALAAM LIVE TV

Trending news