Mohali Fire: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 8 लोग बुरी तरह झुलसे
Advertisement
trendingNow,recommendedStories0/zeesalaam/zeesalaam1889886

Mohali Fire: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 8 लोग बुरी तरह झुलसे

Mohali Fire: मोहाली के कुराली में बड़ा हादसा हुआ है. यहां एक केमिकल फैक्ट्री में आग लगी गई है. मौके पर 15 फायर ब्रिगेड मौजूद हूं. पूरी खबर पढ़ने के लिए स्क्रॉल करें. 

Mohali Fire: केमिकल फैक्ट्री में भीषण आग, 8 लोग बुरी तरह झुलसे

Mohali Fire: चंडीगढ़ के मोहाली से एक बड़ी खबर है. यहां कुराली में मौजूद एक फैक्ट्री में आग लग गई है. रिपोर्ट के मुताबिक, 8 लोग बुरी तरह से झुलस गए हैं, जिनमें से 4 को मोहाली शहर के लिए रेफर किया गया है. मौके पर फायर ब्रिगेड मौजूद है और आग बुझाने की किशिशें की जा रही हैं. कुराली फैक्ट्री में लगी आग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

15 फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद

रिपोर्ट्स के मुताबिक मौके पर 15 फायर ब्रिगेड मौके पर मौजूद है. आसपास कई फैक्ट्रियां हैं, जिसमें आग फैलने का खतरा है. ऐसे में फायर ब्रिगेड तेजी से आग बुझाने की कोशिशों में लगी है. आग किस वजह से लगी इसके बारे में अभी जानकारी सामने नहीं आ पाई है.

 

फैक्ट्री में हुए दो धमाके

फैक्ट्री में आग तेजी से फैल रही है, आग बुझाने के लिए खास केमिकल को मंगाया गया है. बताया जा रहा है कि आग बुझाने के दौरान फैक्ट्री में दो धमाके हुए. यह धमाके केमिकल के भरे ड्रम फटने की वजह से हुए हैं. इलाके में तेज हवा चल रही है, जिसकी वजह से आग आसपास की फैक्ट्री में फैलने के इमकानात हैं.  

Trending news